नई Ford Figo पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर प्राइस
नई Ford Figo पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर प्राइस
Share:

अपनी प्रीमियम छोटी कार फिगो की फोर्ड इंडिया ने कीमत में बदलाव किये हैं. कंपनी ने इस कार के बेस मॉडल को छोड़कर बाकी सभी वेरियंट्स की कीमतों में कमी कर दी है. आइये जानते है फोर्ड ने फिगो के Titanium पेट्रोल और Titanium Blu पेट्रोल के दाम 39 हजार रुपये घटा दिए हैं. Titanium पेट्रोल की कीमत 6 लाख रुपये और Titanium Blu पेट्रोल की कीमत 6.65 लाख रुपये कीमत कम होने के बाद हो गई है.

नई Yamaha MT-15 है ग्राहकों की पहले पसंद, KTM 125 Duke को देगी टक्कर

इन दोनों के डीजल मॉडल्स की इसके अलावा कीमत मे क्रमशः 6.90 लाख और 7.55 लाख रुपये कर दी है. वही फोर्ड ने ऑटोमैटिक फिगो Titanium AT पेट्रोल की कीमत में भी 39 हजार रुपये कम दिए हैं. जिसके बाद अब इस कार की कीमत 7.70 लाख रुपये हो गई है. एक तरफ जहां फोर्ड ने फिगो के सभी वेरिएंट्स के दाम बढ़ा दिए है. तो वही कंपनी ने इसके बेस मॉडल (Ambiente) की कीमत 8 हजार रुपये की बढ़ोतरी कर दी है. आपको बता दें कि नई फिगो को ईस साल में कंपनी ने लांच किया था. 

इस महीने ये दो शानदार बाइक होंगी लॉन्च, जानिए खासियत

कंपनी ने बेस मॉडल की कीमत 5.15 लाख रुपये रखी थी. लेकिन दाम बढ़ने के बाद इसकी कीमत 5.23 लाख रुपये हो गई है. इसके अलावा इसके Ambiente डीजल वेरियंट की कीमत 6.13 लाख रुपये हो गई है.इंजन की बात करें तो नई फोर्ड फिगो तीन इंजन ऑप्शन में उपलब्ध में आती है. यह 1.2-लीटर पेट्रोल, दूसरा 1.5-लीटर पेट्रोल और तीसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन है. तीनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ है. ये माइलेज और परफॉरमेंस के लिए सभी इंजन बढ़िया जाने पड़ते है.

भारतीय बाजार में KTM Duke 790 जल्द होगी पेश, जानें पूरी जानकारी

Ninja ZX10R 2019 को लेकर बड़ी खबर आई सामने, सिर्फ 30 मई तक होगी बुकिंग

TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -