Ford Ecosport पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर प्राइस

Ford Ecosport पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर प्राइस

देश मे SUV सेगमेंट में काफी पॉप्युलर फोर्ड इकोस्पोर्ट (Ford Ecosport) सब 4 मीटर (4 मीटर से कम लंबाई) वाली है. भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में इस कार की टक्कर मारूति सुजुकी विटारा ब्रेजा और टाटा नेक्सन जैसे मॉडल्स से है. हाल ही में ह्युंदै वेन्यू के एंट्री के बाद कंपनी ने इको स्पोर्ट लाइन अप को अपडेट किया है. इसका नतीजा यह भी है कि फोर्ड इकोस्पोर्ट के टाइटैनियम वेरियंट्स की कीमत में 45 हजार से 50 हजार तक की कटौती की गई है. इसके अलावा कंपनी एक नया वेरियंट लाने की तैयारी इस एसयूवी के लिए कर रही है. 

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, आज है आखरी दिन 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऑटोकार इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार के Titanium+ वेरियंट में कंपनी 50,000 तक की कटौती करेगी. हालांकि सस्ती ईकोस्पोर्ट में कुछ फीचर्स मौजूद नहीं होंगे. सस्ते वेरियंट में क्रूज कंट्रोल, लेदर सीट और सिंक 3 इंफोटेंटमेंट सिस्टम नहीं होगा. कंपनी को उम्मीद है कि प्राइस में कटौती के बाद लोग इकोस्पोर्ट खरीदने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाएंगे. इंफोटेंटमेंट सिस्टम और सनरूफ इस वेरियंट में 9.0 इंच फ्लाईऑडियो  के साथ उपलब्ध कराए गए है.

इतनी कीमत में Vodafone दे रहा 2GB डाटा प्रति दिन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

कोई बदलाव इस अपडेट में इंजन और ट्रांसमिशन को लेकर नहीं किया जाएगा. इस वेरियंट में बायर को 1.5 लीटर पेट्रोल यूनिट के साथ मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलेगा. इसके अलावा 1.5 लीटर डीजल इंजन का भी ऑप्शन है. इसके साथ सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन डीजल इंजन के साथ अवेलेबल नहीं है. इसके अलावा टाइटैनियम वेरियंट में भी कुछ फीचर्स में कटौती की जाएगी. इस वेरियंट में सनग्लास होल्डर्स और रियर पैसेंजर के लिए सेंटर आर्मरेस्ट नहीं होगा. इंजन की अगर बात करें तो बायर को 1.5 लीटर डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्शंस मिलते हैं. मैनुअल गियरबॉक्स दोनों इंजन ऑप्शन मे ग्राहको को उपलब्ध कराया गया है.

Google ने अपने Android Q Beta Program में इस शानदार स्मार्टफोन को किया शामिल

Airtel Cricket Bonanza Contest में आकर्षक प्राइस जीतने का मौका

Apple डेवलपर इवेंट में कर सकता है ये घोषणाएं