जल्द ही सड़को पर नज़र आएगी नई फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट
जल्द ही सड़को पर नज़र आएगी नई फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट
Share:

फोर्ड की नई कार टेस्टिंग की दौरान देखी गई है तभी ही इसके मार्केट में लॉन्चिंग के बारे में बात की जाने लगी है. आपको बता दें कि फोर्ड ने फेसलिफ्ट एंडवेर की टेस्टिंग शुरू कर दी है, इसे कम्पनी की ऑस्ट्रेलिया स्थित प्रोडक्ट डेवलपमेंट सेंटर में देखा गया है.

आपको बता दें कि इस नई एंडेवर में पहले की अपेक्षा कई बेहतरीन फीचर्स के साथ उतारा जायेगा. मार्केट में इसकी सीधी टक्कर अपनी सेगमेंट की टोयोटा फार्चूनर से होगी. इस कार की भारत में लॉन्चिंग की बारे में कहा गया है कि यह 2018 की अंत तक या 2019 की शुरुआत में लॉन्चिंग की जायेगी.

एंडेवर/एवरेस्ट को फोर्ड की पिक अप ट्रक रेंजर पर तैयार किया गया है. यही रणनीति इसुजु ने भी अपनाई है. इसुजु ने एमयूएक्स एसयूवी को लाइफस्टाइल पिक अप ट्रक डी मैक्स वी क्रॉस पर तैयार किया गया है.

अमेरिका में रेंजर नाम काफी मशहूर है कम्पनी ने इसे 2011 में बंद कर दिया था, अब अमेरिका में इसकी फिर से वापसी होगी. सम्भावना है कि अमेरिका में लांच होने वाली रेंजर मौजूदा एंडेवर/रेंजर की प्लेटफार्म पर तैयार की जाएगी.

हालाँकि अमेरिका की अलावा दूसरे देशों में लांच होने वाली रेंजर की डिजाइन में बदलाव होंगे. हालाँकि उसकी ग्रिल ऍफ़-150 जैसी होगी.

फोर्ड इंडिया हुंडई को पीछे छोड़कर बनी देश की नंबर 1 कार एक्सपोर्टर

फोर्ड की इन कारों पर मिल रही है 30,000 हजार रूपये तक की छूट

ये है दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली लक्ज़री स्पोर्ट कार!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -