इस वेरिएंट में Ford Aspires जल्द होगी लॉन्च, ये होगी स्पेसिफिकेशन
इस वेरिएंट में Ford Aspires जल्द होगी लॉन्च, ये होगी स्पेसिफिकेशन
Share:

फिगो का फेसलिफ्ट अवतार फोर्ड ने मार्च 2019 में पेश किया था. फेसलिफ्ट फिगो को कंपनी ने नए ब्लू वेरिएंट में भी उतारा था. ब्लू वेरिएंट को अन्य वेरिएंट से अलग और स्पोर्टी बनने के लिए कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए, जिनमें ब्लू कलर इंसर्ट, स्टीकर, ब्लू बैजिंग आदि शामिल हैं. अब कंपनी एस्पायर कॉम्पैक्ट सेडान के ब्लू वेरिएंट को लॉन्च करने की योजना बना रही है. हाल ही में एक फोर्ड डीलरशिप पर एस्पायर के ब्लू वेरिएंट को भी देखा गया है. इसमें भी फोर्ड फिगो ब्लू वेरिएंट के समान नीले (ब्लू) रंग के इंसर्ट, बॉडी डीकल और ब्लैक फिनिशिंग लिए अलॉय व्हील दिए गए थे. कार के केबिन में भी ब्लू कलर ट्रीटमेंट दिया गया था. गाड़ी के डोर पर भी ब्लू कलर इंसर्ट और ब्लू कलर के धागे से सिलाई और बैकरेस्ट पर 'ब्लू' बैजिंग सीटों पर दी गई थी. आइये जानते है कार के अन्य फीचर

इस स्कूटर ने छुआ 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

कंपनी ने टाइटेनियम प्लस वेरिएंट में टाइटेनियम वेरिएंट के मुकाबले, कुछ अतिरिक्त फीचर्स मिलते हैं, इनमें साइड व कर्टेन एयरबैग, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस 6.5-इंच का फोर्ड सिंक 3.0 टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो डिमिंग इनसाइड रियरव्यू मिरर (आईआरवीएम), ऑटो हैडलैंप और रेन सेंसिंग वाइपर शामिल हैं. इन फीचर्स में से फोर्ड फिगो के ब्लू वेरिएंट में सिंक 3.0 टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम की कमी है. एस्पायर के ब्लू वेरिएंट में फिगो ब्लू वेरिएंट से कम फीचर्स मिलेंगे. फोर्ड एस्पायर ब्लू वेरिएंट पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा. एस्पायर के पेट्रोल वर्ज़न में 1.2-लीटर का इंजन मिलता है. 96 पीएस की पावर और 120 एनएम का टॉर्क यह इंजन जनरेट करने में की सक्षम रखता है.

Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोर्ड एस्पायर पांच वेरिएंट एम्बिएंट, ट्रैंड, ट्रैंड प्लस, टाइटेनियम और टाइटेनियम प्लस में उपलब्ध है, जिनकी एक्स-शोरूम प्राइस (दिल्ली) 5.81 लाख रुपए से लेकर 8.96 लाख रुपए के बीच है. फोर्ड एस्पायर के ब्लू वेरिएंट की कीमत टाइटेनियम मॉडल से थोड़ी ज्यादा होने के अनुमान है. इसके टाइटेनियम मॉडल के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट की कीमत क्रमश: 7.26 लाख और 8.06 लाख रुपए कंपनी ने कीमत तय की है.

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -