Ford की कारों पर मिल रहा 1 लाख से अधिक का डिस्काउंट
Ford की कारों पर मिल रहा 1 लाख से अधिक का डिस्काउंट
Share:

अपनी कारों पर फॉर्ड साल 2018 वाले मॉडल्स का स्टॉक क्लियर करने के लिए 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है. यह डिस्काउंट फॉर्ड एस्पायर, फ्रीस्टाइल और कॉम्पैक्ट एसयूवी इकोस्पोर्ट पर मिल रहा है. अगर आप फॉर्ड की इन गाड़ियों में से किसी को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह सही समय हो सकता है. ये डिस्काउंट वेरियंट, इंजन और कलर्स के आधार पर अलग-अलग हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फॉर्ड एस्पायर के डीजल इंजन-मैन्युअल ट्रांसमिशन वाले मॉडल पर 1.25 लाख तक का डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट कार के ट्रेंड, ट्रेंड प्लस और टाइटेनियम वेरियंट पर है, जो सिर्फ वाइट गोल्ड, ऑक्सफोर्ड वाइट और स्मोक ग्रे कलर पर मिलेगा।इस कार पर भी 1.25 लाख रुपये तक का फायदा पा सकते हैं. यह ऑफर फ्रीस्टाइल केडीजल इंजन-मैन्युअल ट्रांसमिशन के ट्रेंड और टाइटेनियम वेरियंट पर है. डिस्काउंट का फायदा वाइट गोल्ड, ऑक्सफॉर्ड वाइट, मूनडस्ट सिल्वर, कैन्यन रिज और स्मोक ग्रे कलर पर मिलेगा.

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी पर फॉर्ड 1.25 लाख तक की छूट दे सकते हैं. ऑफर इकोस्पोर्ट के डीजल इंजन-मैन्युअल ट्रांसमिशन और पेट्रोल इंजन-ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर है. डीजल इंजन में ऑफर टाइटेनियम सिग्नेचर वेरियंट पर है, जो सिल्वर और डायमंड कलर पर मिलेगा. हालांकि, अब इकोस्पोर्ट का यह वेरियंट बंद हो चुका है. पेट्रोल-ऑटोमैटिक की बात करें, तो यह ऑफर ट्रेंड प्लस और टाइटेनियम (O) पर है, जो कैन्यन रिज, डायमंड वाइट और स्मोक ग्रे कलर पर मिलेगा।फॉर्ड की कारों पर मिल रहे इस डिस्काउंट में अलग-अलग ऑफर्स शामिल हैं. यह ऑफर सिर्फ कारों के साल 2018 वाले मॉडल्स पर है. शहर, डीलरशिप, गाड़ियों के वेरियंट, इंजन और कलर के आधार पर डिस्काउंट की राशि अलग-अलग है. आपको किस गाड़ी पर कितनी ज्यादा छूट मिलेगी, इसकी जानकारी के लिए फॉर्ड की डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं. ताकि की आपको इस समय चल रहे डिस्कांउट के बारें मे पता चल सके.

ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

इन ब्रांडो की बाइक की कीमत है 57000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -