भारत में Ford Aspire Blu Edition हुई पेश, ये है अन्य खासियत
भारत में Ford Aspire Blu Edition हुई पेश, ये है अन्य खासियत
Share:

एस्पायर सबकॉम्पैक्ट सेडान के लिए फोर्ड इंडिया ने एक नया विशेष संस्करण मॉडल लॉन्च करने की घोषणा की है. Ford Aspire Blu Edition को क्रिस्टीन किया गया, यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में आती है, और जबकि पूर्व की कीमत diesel 7.50 लाख है, डीजल मॉडल की कीमत lakh 8.30 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. नया ब्लू संस्करण टॉप-स्पेक टाइटेनियम ब्लू वेरिएंट जैसा है जिसे फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट के साथ लॉन्च किया गया था, इसलिए यह एक ब्लैक-आउट छत, स्पोर्टी डिकल्स, निरपेक्ष ब्लैक ग्रिल और मिश्र और नीले रंग के इंटीरियर के साथ नई एस्पायर भारतीय बाजार मे ब्रिकी के​ लिए उपलब्ध है.

अपनायें ये तरीके, बाइक देगी शानदार माइलेज

फिगो के टॉप-स्पेक टाइटेनियम ब्लू ट्रिम के विपरीत हाल ही में लॉन्च किए गए , फोर्ड एस्पायर ब्लू संस्करण एक लेवल कम टाइटेनियम वेरिएंट पर आधारित है, जो ब्लू ट्रिम की तुलना में igo 25,000 सस्ता है. बाहर की तरफ, एस्पायर ब्लू चांदी की छाया में, जंगला, 15 इंच के मिश्र धातु, छत और ORVM के लिए काले उपचार के साथ आता है. फिगो की तरह, यह भी बम्पर पर सी-आकार के डिजाइन के साथ चमकदार नीली लकीर प्राप्त करता है, जबकि पीछे वाला भाग 'ब्लू' लेटरिंग के साथ बूट ढक्कन पर काले डिकल्स के साथ आता है.

Suzuki Gixxer SF से Hero Xtreme कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस समय भारत मे कारों को लेकर भारत सरकार की सरकारी बॉडी ने नए नियम पेश किए है जिसके अंतर्गत बहुत से कंपनी ने अपनी ओल्ड मॉडल बंद कर दिए है. सबसे ज्यादा प्रभाव इस नियम के बाद ​डीजल कार पर पड़ा है. क्योकि की भारतीय मार्केट मे ब्रिकी के हिसाब से कारों की कीमत मे इजाफा हो रहा था. इसलिए कई कंपनीयों ने इसे बंद करने का फैसला किया है.

क्या है CBS ब्रेकिंग सिस्टम, जानिए

bajaj avenger street 160 इन फीचर के साथ हुई लॉन्च

नई Scrambler 1200 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -