सुशांत केस की जांच करने वाले IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन किया क्वारंटीन!
सुशांत केस की जांच करने वाले IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन किया क्वारंटीन!
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन चौकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं. इन दिनों सुशांत के केस में रिया का नाम जुड़ा हुआ है. रिया का नाम सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए आ रहा है. आप जानते ही होंगे एक्टर के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद सारे समीकरण बदल चुके हैं. इसी के साथ बताया जा रहा है अब इस मामले की जांच बिहार पुलिस भी कर रही है. आप जानते ही होंगे बिहार पुलिस का कहना है मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है. अब इसी बीच एक खबर तेजी से वायरल हो रही है.

जी दरअसल एक टीम मुंबई में पड़ताल में जुटी हुई है और इस टीम का नेतृत्व करने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी द्वारा जबरन क्वारंटीन कर दिया गया है. जी हाँ, आप जानते ही होंगे बिहार पुलिस पहले ही मुंबई पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाती आई है. ऐसे में मुंबई पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाने वाली बिहार पुलिस का कहना है कि 'IPS अधिकारी विनय तिवारी, जो पटना से मुंबई आधिकारिक ड्यूटी पर पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए पहुंचे थे, उन्हें बृहन्मुंबई नगर निगम BMC) के अधिकारियों द्वारा जबरन क्वारंटीन कर दिया गया है.'

जी दरअसल बिहार पुलिस शुरू से यह कह रही है कि मुंबई पुलिस बिलकुल भी मदद नहीं कर रही है उल्टा वह कई राज छुपा रही है. ऐसे में इस समय IPS अधिकारी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटीन करने के मामले ने हड़कंप मचा दिया है. इस समय इस खबर से सुशांत के कई फैंस नाराज हैं और आक्रोश जता रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए अंकिता लोखंडे ने बोली यह बात

सुशांत मौत मामला: सुशील मोदी के आरोप पर भड़की शिवसेना, कहा- क्या आपकी CM से बात नहीं होती ?

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में इस वजह से अंकिता लोखंडे नहीं हो पाई थी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -