Force India ने अपने F1 Car को लेकर किया यह चौकानें वाला खुलासा
Force India ने अपने F1 Car को लेकर किया यह चौकानें वाला खुलासा
Share:

भारत की  फॉर्मूला वन टीम फोर्स ने हल ही में रेस की पोशाक यानि ड्रेस को लेकर एक चौंका देने वाला बयान दिया है। फोर्स ने  अपनी 2017 वीजेएम 10 रेस कार की पोशाक को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है। अब नए मैट गुलाबी कलर में आ रही यह कार ऑस्ट्रियन वाटर टेक्नोलॉजी स्पेशलिस्ट बीडब्ल्यूटी से किए गए एक सौदे का परिणाम है। अभी कुछ सप्ताह पहले फोर्स इंडिया ने सिल्वरस्टोन पर वीजेएम10 से कवर ले लिया था। उस समय, कार ने सिल्वर और ब्लैक कलर के पोशाक को रखा था जिसे बार्सिलोना के दो टेस्ट के दौरान देखा गया।

क्या कहना है विजय माल्या का-
• फोर्स इंडिया टीम के प्रिंसिपल विजय माल्या ने नई पेंट स्कीम को जीवंत बताया और कहा कि मैट फिनिश ने दौड़ कार को एक शानदार लुक दिया।
• माल्या ने इस अवसर पर कहा कि फॉर्मूला 1 में बीडब्ल्यूटी के आगमन का बहुत बड़ा समाचार है और हमारे दस साल के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण साझेदारी है।

• उन्होंने कहा कि यह एक संकेत है कि हम एक मजबूत टीम के रूप में कैसे आए हैं और एक ठोस व्यावसायिक सर्दियों पर प्रदर्शन कैसे कर सकते हैं।
• हमारी कारों के रंग को बदलना इस नई साझेदारी की ताकत का संकेत है और बीडब्ल्यूटी से आशय का एक वास्तविक बयान है क्योंकि वे एफ 1 के खेल के साथ अपना रिश्ता शुरू करते हैं। 

नई गुलाबी लीवरिड फोर्स इंडिया वीजेएम 2017 के ऑस्ट्रेलियाई ग्रांड प्रिक्स में 24 मार्च को शुरू होगा। Force India VJM10 का इंजन मर्सिडिज की ओर से पेश किया गया है जो कि काफी शानदार औऱ ताकतवर साबित होगा।

 

भारतीय इंजिनियर्स की वजह से सुरक्षित होती हैं मर्सेडीज की कारें

इंडियन Scout Sixty नये फीचर के साथ , जानिए कब होगी लॉन्च?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -