यह है दमदार और असरदार Force Gurkha Extreme, हिलाकर रख देगी खूबियां
यह है दमदार और असरदार Force Gurkha Extreme, हिलाकर रख देगी खूबियां
Share:

भारत में आज दमदार और असरदार फोर्स की SUV Gurkha Xtreme लॉन्च कर दी गई है. बता दें कि भारत में इसकी शुरुआती कीमत 12.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नए 140bhp इंजन के साथ Force Gurkha Xtreme अब फोर्स Gurkha लाइनअप में टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल है.

खास बात यह है कि Force Gurkha का नाम भारत की सबसे शानदार ऑफ रोड SUV में शामिल है. इस गाड़ी के एक्सटीरियर की बात की जाए तो यहां Gurkha Xplorer की तुलना में कोई खास बदलाव आपको नहीं मिलेगा. ये उसी बॉक्स डिजाइन, सिंगल-स्लेट फ्रंट ग्रिल और मेटल स्किड प्लेट के साथ टफ फ्रंट बंपर के साथ ही बेची जाएगी. 

इसकी सबसे बड़े बदलाव पर नजर डालें तो वो यह है कि इसमें नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. हालांकि मैकेनिकल तौर पर भी यहां बदलाव जरूर हुआ है. Force Gurkha Xtreme में 2.2-लीटर इंजन है, जिसका मैक्जिमम पावर आउटपुट 140bhp है ये 321Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि Force Gurkha Xpedition और Xplorer में दिए गए 2.6-लीटर इंजन जो 85bhp का पावर और 230Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जानकारी मिली है कि इंजन को Mercedes-Benz OM61 इंजन फैमिली से लिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दमदार गाड़ी फिलहाल आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं हुईहै बल्कि इसे संभावित खरीदारों को शोकेस किया है.

 

 

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद

2019 में यह कंपनी करेंगी दो धाकड़ गाड़ियां पेश, लुक देख खो बैठेंगे होश

भोपाल में हैवी व्हीकल बनने से 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -