भारत में इस धाकड़ फीचर के साथ आई Force Gurkha, चौंका देगी कीमत
भारत में इस धाकड़ फीचर के साथ आई Force Gurkha, चौंका देगी कीमत
Share:

इन दिनों भारत में एक के बाद एक गाड़ियां लॉन्च हो रही है, वहीं अब इसी कड़े में हाल ही में एक और नई गाड़ी पेश की गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी का नाम Force Gurkha है. Force मोटर्स द्वारा भारतीय बाजार में अपनी शानदार SUV Gurkha के नए ABS फीचर से लैस वेरिएंट को पेश कर दिया गया है, जिसका ग्राहकों को काफी लम्बे समय से इंतजार था. 

बताया जा रहा है कि इस ऑफ रोडिंग SUV की कीमत 11.05 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है और इसकी बुकिंग्स पूरे देश में फोर्स मोटर्स की डीलरशिप्स पर शुरू भी हो चुकी ई हैं. वहीं ग्राहक इसे तीन वेरिएंट्स Xplorer, Xtreme और Xpedition में अपना बना सकेंगे और इनकी कीमत क्रमश: 11.05 लाख रुपए, 12.55 लाख रुपए और 13.30 लाख रुपए (एक्स शोरूम) तय की है। फिलहाल कम्पनी ने इसके Xpedition मॉडल को ABS के साथ अपडेट नहीं दिया है. 

मिलेगा पावरफुल इंजन

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Force Gurkha Xtreme में नया 2.2-लीटर डीजल का इंजन लगा हुआ है जो 140bhp की पावर व 321Nm का पिक टॉर्क देने में सक्षम है और इस इंजन को स्टैंडर्ड 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया है. साथ ही बता दें कि इस SUV के मौजूदा मॉडल में 2.5-लीटर का डीजल इंजन मिलेगा जो कि 85bhp की पावर व 230Nm का पिक टॉर्क देता है.

 

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -