जब जॉन ने फिल्म के लिए असली में उठा ली 1580 किलो की कार, देखते रह गए सभी

Dec 17 2018 12:04 PM
जब जॉन ने फिल्म के लिए असली में उठा ली 1580 किलो की कार, देखते रह गए सभी

बॉलीवुड के सबसे डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं ऐसे में उन्हें उनके फैंस काफी विश कर रहे हैं और उनके लिए दुआ भी कर रहे हैं. जॉन अपनी स्मार्टनेस के कारण सभी लड़कियों के दिल में बसे हुए हैं और कई लड़कियां उनकी दीवानी हैं. जॉन अब्राहम का जन्‍म केरल में 17 दिसंबर 1972 को हुआ था. इसी खास दिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें जिन्हें आप फैन होने के नाते नहीं जानते होंगे.

सबसे पहले आपको बता दें, जॉन ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. इसके बाद उन्‍होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया. जॉन ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्‍म 'जिस्‍म' से की थी. फिल्‍म में उनका कैरेक्‍टर ग्रे शेड वाला था जिसने दर्शकों को बेहद ही पसंद आया. इसके अलावा उनकी बिपाशा बसु के साथ केमिस्‍ट्री को भी पसंद किया गया. वहीं साल 2004 में आई फिल्‍म 'धूम' से जॉन को नई पहचान मिली. इस फिल्‍म में उन्‍होंने नेगेटिव रोल प्‍ले किया और कई बाइक स्‍टंट किए. जिससे वो दर्शकों को ज्यादा भाने लगे. इसी के साथ जॉन के लंबे-लंबे बाल कई लोगों को फ़िदा कर गए. उस वक्‍त के युवाओं ने भी काफी फॉलो किया. 

आपको बता दें, जॉन ने अक्षय कुमार के साथ 'गरम मसाला', 'जिंदा', अभिषेक बच्‍चन के साथ 'दोस्‍ताना', जैसी फिल्‍मों में अच्‍छे रोल प्‍ले किए. 'दोस्‍ताना' जॉन के करियर की सुपरहिट फिल्‍मों में से एक है. जॉन ने 'फोर्स', 'रेस 2', शूटआउट ऐट वडाला', 'मद्रास कैफे', 'फोर्स 2', 'सत्‍यमेव जयते' जैसी फिल्‍मों में जबरदस्‍त ऐक्‍शन भी किया. इसकी खास बात बता दें, 'फोर्स 2' में  एक सीन के लिए जॉन ने करीब 1580 किलो की मर्सडीज बेंज को भी उठाया था. जो सभी को हैरान कर देने वाला था.  

साल 2012 में आई आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर 'विकी डोनर' से जॉन ने फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा. स्पर्म डोनेशन जैसे मुद्दे पर फिल्‍म बनाकर उन्‍होंने साबित किया कि वह लीक से हटकर फिल्‍में बनाने में भी माहिर हैं. इस फिल्‍म को कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित भी किया गया. इसके बाद जॉन फिल्‍म 'मद्रास कैफे' के भी प्रड्यूसर रहे. इस फिल्‍म को क्रिटिक्‍स ने काफी सराहा. 

B'day Special : बिपाशा नहीं, इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे जॉन

चार दिनों की शूटिंग के बाद मसूरी से रवाना हुए जॉन, दिया ये संदेश