काइली जेनर पर फोर्ब्स ने लगाया झूठ बोलने का आरोप, अभिनेत्री ने दी सफाई
काइली जेनर पर फोर्ब्स ने लगाया झूठ बोलने का आरोप, अभिनेत्री ने दी सफाई
Share:

अमेरिका की जानी मानी टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर को लेकर नया विवाद सामने आ रहा है. दरअसल 'फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' सूची में काइली को सबसे कम उम्र (21 साल) की बिलेनियर बताया था. लेकिन इसको लेकर नया मामला सामने आया है. 

जी हां, अब इसे लेकर मैगजीन का कहना है कि काइली की तरफ से झूठ बोला गया था. मैगजीन से कहा गया था कि उनकी कॉस्मेटिक कंपनी उस साल 300 मिलियन डॉलर की सेल करने में कामयाब रही लेकिन हकीकत में यह सिर्फ 125 मिलियन डॉलर थी. वहीं काइली अपनी इस बात पर अड़ी हुई हैं. इस पर काइली ने ट्वीट कर कहा है 'मेरे पास कितना पैसा है, इस पर सफाई देने के अलावा मेरे पास 100 और जरूरी काम हैं. ' वहीं फोर्ब्स का दावा है कि काइली का बिजनस इतना ज्यादा प्रॉफिट देने वाला नहीं है.

जानकारी के लिए बता दें काइली जेनर ने साल 2016 में अपनी कॉस्मेटिक कंपनी काइली कॉस्मेटिक्स की शुरुआत की थी. उनके कॉस्मेटिक प्रोड्क्ट्स दुनियाभर में फेमस है. यहां तक हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी काइली के कास्मेटिक प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं. काइली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपने कॉस्मेटिक ब्रांड का खूब प्रचार करती है. उनके कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स के दुनियाभर में एक हजार से ज्यादा स्टोर हैं.

 

जब एल्बम ने नहीं किया था अच्छा प्रदर्शन, तो तनाव में आ गई थी यह पॉप स्टार

बेहद हॉट और सेक्सी है इस मॉडल के बम, जिसने छू लिया वो रह गया दंग

किसी का सेक्स टेप तो कोई सेक्स एडिक्ट, बहुत विवादित है यह 6 फीमेल हॉलीवुड अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -