टेलर स्विफ्ट ने रचा इतिहास, बनी दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी

टेलर स्विफ्ट ने रचा इतिहास, बनी दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी

'फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' की सूची जारी कर दी गई है. इस सूची में कई मशहूर हस्तियों ने जगह बनाई है. वहीं इन सभी में सबसे खास जो नाम है वह सभी को रोमांचित करने का काम कर रहा है. आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि 'फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' की सूची में शीर्ष स्थान पॉप गायिका को मिला है. इस पॉप गायिका का नाम है स्विफ्ट टेलर.

ख़ास बात यह है कि पॉप गायिका टेलर स्विफ्ट द्वारा पिछले साल 18.5 करोड़ डॉलर की कमाई करते हुए रियालिटी टीवी स्टार काइली जेनर को पछाड़कर पहला स्थान हासिल किया गया हैं और इस सूची में काइली दूसरे स्थान पर मौजूद रहीं है. वहीं 'ब्लैक स्पेस' स्टार द्वारा 2016 की सूची में भी 17 करोड़ डॉलर की कमाई कर पहला स्थान प्राप्त किया गया था.

अमेरिका की मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्विफ्ट (29) ने 2018 में अपने रेपुटेशन स्टेडियम दौरे के साथ-साथ नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग और रिपब्लिक रिकॉर्डस में नए सौदे से भी लाखों की कमाई की थी. वहीं इस सूची में अन्य महिला सेलीब्रिटीज में कॉमेडियन एलेन डीजेनरस, रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां वेस्ट और गायिका रिहाना, केटी पेरी और पिंक का नाम भी शामिल हैं. वहीं बॉलीवुड दुनिया से भी इसमें कई नाम शामिल रहे हैं. 

 

Claudia alende ने फिर दिखाया पूरा बदन, इंस्टा पर ऐसे लगाई आग

तो जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी काजल अग्रवाल?

'द लायन किंग' का हिंदी ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज..

1050 घंटे में बनकर तैयार हुआ सोफी टर्नर का वेडिंग गाउन