फोर्ब्स की टॉप टेन लिस्ट में खान v/s खिलाड़ी
फोर्ब्स की टॉप टेन लिस्ट में खान v/s खिलाड़ी
Share:

बॉलीवुड के चर्चित स्टारो में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता आमिर खान, सलमान खान व शाहरुख़ खान जो के आए दिन किसी न किसी कारणवश सुर्खियों में बने ही रहते है अभी हाल ही में हर बार की तरह इस बार भी फोर्ब्स पत्रिका ने दुनिया की सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं की सूची जारी की है. गौरतलब है की पूर्व में इससे पहले भी फोर्ब्स पत्रिका ने दुनिया की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों की सूची जारी की थी व अबकी बार अभिनेताओं की लिस्ट जारी की है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'दंगल' के दमदार अभिनेता आमिर खान का नाम लिस्‍ट में शामिल नहीं है. वहीं, इस साल 'ट्यूबलाइट' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी ठंडी शुरुआत कर चुके सलमान खान और शाहरुख खान इस लिस्‍ट का हिस्‍सा हैं. वहीं, सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा इस लिस्‍ट में तीसरे बॉलीवुड स्‍टार के तौर पर अक्षय कुमार का नाम शामिल हुआ है.

लिस्ट में जहां शाहरुख खान को 8वां स्‍थान तो वही सलमान को यहां 9वीं रैंक मिली है. वहीं इस साल 'जॉली एल एल बी 2' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी हिट फिल्‍में दे चुके अक्षय कुमार को इस लिस्‍ट में 10वां स्‍थान मिला है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

हैप्पी बर्थडे: कभी डॉक्टर बनने का सपना देखते थे सिंगर...केके

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -