इस कारण से चर्चाओं में आई Emma Stone, आज कर रही करोड़ों दिलों पर राज
इस कारण से चर्चाओं में आई Emma Stone, आज कर रही करोड़ों दिलों पर राज
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल  एम्मा स्टोन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं  एम्मा स्टोन के चाहने वालों की लाइन वैसे तो बहुत ही ज्यादा लंबी है, और हो भी क्यों न वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक से बढ़कर एक फोटोज जो साझा करती रहती है। वहीं  एम्मा स्टोन आज अपना जन्मदिन बना रही है। बता दें कि आज ही के दिन यानी 6 नवंबर को महज 27 साल पहले, प्रख्यात कॉमेडियन और हॉलीवुड म्यूजिशियन एम्मा स्टोन ने इस दुनिया में अपना कदम रखा था। तब से, कभी-कभी-गोरा, कभी-कभी लाल, अपनी बेदाग कॉमिक टाइमिंग के साथ फिल्म जगत को लगातार गौरवान्वित किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे उन्होने अपने बयान में कहा था कि वह किसी भी अभिनेत्री के सपने को नहीं जी रही थी, आखिरी भूमिका में, वे स्पाइडर मैन लौ ग्वेन स्टेसी के रूप में नजर आई थी। जिसके बाद स्टोन ने अपने सुंदर सह-कलाकार एंड्रयू गारफील्ड के साथ डेटिंग शुरू कर दी थी। 

अगर आपकों नही पता तो बता दे​ कि एम्मा स्टोन ने अपने करियर में सबसे जबदस्त भूमिका zombieland फिल्म में निभाई थी। इस फिल्म में वह अपने हुस्न ​के दम पर लोगो को बेवकूफ बनाती थी। साथ ही फिल्म में जिंदा लाश से मुकाबला करती नजर आती है। दर्शकों ने इस फिल्म में उनके अभिनय को बहुत सराहा था।

ये कैसी अजीबोगरीब ड्रेस में दिखाई दी प्रियंका, दिख गया सब कुछ

पुराने अड्डे पर पहुंचते ही प्रियंका हुई बाबरी, वायरल हुआ वीडियो

पर्पल गाउन में सेलेना ने दिए कातिलाना पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -