यूपी में योगी की जीत के लिए श्मशान में की गई तंत्र साधना

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में होने वाले चुनावों की तैयारी उज्जैन में भी दिखाई देने लगी है। जीत के लिए राजनीतिक दल हरसंभव कोशिश कर रहे हैं मगर उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीत के लिए उज्जैन के श्मशान में तंत्र साधना व हवन किया गया। 

दरअसल तंत्र साधना के लिए लिहाज से उज्जैन की खास अहमियत है। यहां अनेक मौको पर इस प्रकार की साधनाएं होती हैं तथा साधक श्मशान में खास हवन-पूजन करते हैं। इसी क्रम में शिप्रा नदी किनारे पर मौजूद श्मशान में रहने वाले तांत्रिक अघोरी बाबा बमबम नाथ ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनाव में जीत तथा उनके दोबारा सीएम बनने के लिए अपने तंत्र साधकों के साथ तंत्र साधना की। चुनावी माहौल में मुख्यमंत्री योगी को गुरु भाई मानकर नाथ संप्रदाय से जुड़े बाबा ने श्मशान में तीन घंटे तक पूजन अर्चन तथा तंत्र साधना की। 

वही बमबम नाथ ने कहा कि चुनाव के लिए कई बार हमने नेताओं के लिए तंत्र क्रिया की है। मगर जीतने के पश्चात् कोई नहीं आता। उत्तर प्रदेश में योगी का आना आवश्यक है वो नहीं आये तो कानून व्यस्था ख़राब हो जाएगी। इससे पहले हमने उमा भारती तथा मायावती के लिए भी तंत्र क्रिया की थी। मगर कोई पलटकर हमारे पास नहीं आया। बता दें कि योगी आदित्यनाथ नाथ संप्रदाय से जुड़े हुए हैं। बाबा बमबम नाथ भी इसी संप्रदाय से हैं तथा दोनों गुरु भाई हैं। इसके चलते बाबा बमबम नाथ ने खास पूजन किया। 

छत्तीसगढ़ के इन स्थानों पर हुआ कोरोना का ब्लास्ट, 11 लोगों की हुई मौत

बिहार में डरा रहा कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

वार मेमोरियल को लेकर राजनीति हो रही है: ममता बनर्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -