पहली बार माँ ज्वालामुखी के दरबार में सीएम जयराम ने टेका मत्था

कांगड़ा : कल जहां पंजाब के मशहूर गायक सरदूल सिकंदर अपने परिवार के साथ माता नैना देवी के दरबार में पहुंचे थे. वहीं आज राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने माँ ज्वालामुखी के चरणों में मत्था टेका. इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के कई नेता मौजूद रहे. वहीं हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने भी माँ के दरबार में मत्था टेका. यहां पहुंचकर पार्टी के कुछ स्थानीय नेताओं के द्वारा उनका भव्य स्वागत भी किया गया. गौरतलब है कि यह पहला मौका था, जब जयराम ठाकुर माँ ज्वालादेवी के दरबार में पहुंचे थे. 

मुख्यमंत्री जयराम ने यहां माँ के दरबार में अपनी पार्टी के सभी नेताओं के साथ माँ का शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया. सीएम जयराम ने यहां ज्वाला मंदिर में विधिवध पूजा अर्चना की. उनके साथ द्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर, पूर्व मंत्री रमेश धवाला, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार, देहरा के विधायक होशियार सिंह और हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जयराम ठाकुर बुधवार को ज्वालामुखी विधानसभा व जसवां-परागपुर क्षेत्र के दौरे पर आए हुए हैं. जहां वह जसवां-परागपुर विधानसभा क्षेत्र में लाखों रुपए के शिलान्यास करेंगे. हालांकि इस सम्बन्ध में कोई पुख्ता जानकारी नही मिल पाई हैं.

वाराणसी हादसा: सियासी नजरों में इंसानी जिंदगियां इतनी सस्ती

किरण बाला मामले में आया नया मोड़

नक्सलियों की संपत्ति सम्बंधित जाँच करेगी एनआइए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -