प्रेग्नेंसी के ऐलान बाद पहली बार इलियाना ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग तस्वीर
प्रेग्नेंसी के ऐलान बाद पहली बार इलियाना ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज मां बनने वाली हैं। इससे पहले वह अपने बेबीमून पर गई हैं तथा कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है। इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के हाथ पर हाथ रखे हैं। इलियाना ने शादी से पहले मां बनने की गुड न्यूज़ दी थी। अभी तक यह नहीं बताया था कि वह किसके साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन और उनकी डेटिंग के चर्चे जोर-शोर से हैं। कहा जा रहा है कि दोनों शीघ्र ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल भी कर सकते हैं।

इलियाना डिक्रूज सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स दर्शकों से साझा करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने फोटो के साथ लोगों को प्रेग्नेंसी का सरप्राइज दिया था। कुछ लोग उस समय मान रहे थे कि किसी फिल्म के गाने की शूटिंग है। हालांकि कुछ समय पश्चात् उन्होंने एक और पोस्ट कर दिया जिससे कन्फर्म हो गया कि वह मां बनने वाली हैं। अब उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी ख़बरों में है। इसमें उन्होंने अपने पार्टनर के हाथ की फोटो शेयर की है। 

वही इसमें इलियाना अपने पार्टनर के हाथ पर हाथ रखे हैं। दोनों की रिंग फिंगर में अंगूठी है। उन्होंने लिखा है, स्पष्ट नजर आ रहा है कि उन्हें शांति से खाना नहीं खाने दे सकती। कैटरीना के जन्मदिन के बाद से गॉसिप गलियारों में चर्चे थे कि इलियाना सेबेस्टियन रिलेशनशिप में हैं। कयास थे कि बच्चा उनका हो सकता है। हालांकि नई फोटो के बाद अफवाहों का बाजार फिर से गरम हो गया है। सुगबुगाहट है कि इलियाना की फोटो में नजर आ रहा हाथ कटरीना के भाई का ही है। कई लोग उनके हाथ की फोटोज को मैच करके भी देख रहे हैं। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -