हर कार्यक्षेत्र में तरक्की पाने के लिए इस पेड़ की करें पूजा
हर कार्यक्षेत्र में तरक्की पाने के लिए इस पेड़ की करें पूजा
Share:

आज के समय में हर कोई अच्छी नौकरी चाहता हैं, हर कोई चाहता हैं कि उसके पास अच्छी नौकरी हो, अच्छा घर हो, बैंक ब्लेंस हो ताकि वह अपने पूरे परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जिए. अच्छी जॉब पाने के लिए हर कोई खूब मेहनत करता हैं लेकिन फिर भी उन्हें सफलता प्राप्त नहीं होती हैं वहीं जिनके पास नौकरी होती हैं उन्हें जल्द ही प्रमोशन नहीं मिलता हैं जिससे वह काफी निराश रहते हैं.

अगर आप भी मन में निराशा लेकर बैठे हैं तो अब आपको निराश होने की जरुरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आये हैं एक ख़ास उपाय जिसकी मदद से आप इस तरह की समस्या से आसानी से निजात पा सकते हैं. जैसा की हम सभी जानते हैं कि भारतीय संस्कृति में पेड़-पौधों की पूजा की जाती है.

वहीं शास्त्रों के मुताबिक, कुछ विशेष पेड़-पौधों की पूजा करने से जीवन की परेशानियों से छुटकारा तो मिलता ही है साथ ही इससे कुंडली के दोष भी दूर होते हैं. तो चलिए जानते हैं कि कौन से पेड़ की पूजा करने से आपका जीवन खुशियों से भर जायेगा. बताया गया हैं कि अगर आप आंवला के पेड़ की पूजा करते हैं तो इससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं.

यही नहीं बल्कि आंवले के पेड़ की पूजा करने से आप किसी भी क्षेत्र में आसानी से सफलता प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा कहा गया हैं कि अगर आप केले के पेड़ की पूजा करते हैं तो कुंडली में गुरु संबंधित दोष से लाभ मिलता हैं और जिनके विवाह में देर हो रही हैं उन्हें जल्द ही एक अच्छा जीवनसाथी मिल सकता हैं. नीम के पेड़ की पूजा करने से परिवार में सुख-शांति बनी रहती है और रोगों से भी छुटकारा मिलता है.

ये भी पढ़े

घर में लगाएं ये तस्वीर, होती रहेगी धनवर्षा

माता पार्वती के अलावा इन्हें भी कहा जाता हैं भगवान शिव की अर्धांगिनी

इन तरीकों से कर सकते हैं घर के वास्तु दोष को ठीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -