इस फिल्म के एक स्टंट के लिए अभिनेता टॉम ने खर्च किए थे दो हजार घंटे
इस फिल्म के एक स्टंट के लिए अभिनेता टॉम ने खर्च किए थे दो हजार घंटे
Share:

अपने बेहतरीन एक्शन के लिए मशहूर अभिनेता टॉम क्रूज. अभिनेता टॉम की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. यूं तो उन्‍होंने कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों में काम किया हुआ है लेकिन वह 'मिशन: इम्‍पॉसिबल' सीरीज के लिए ज्यादा मशहूर हैं. हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि टॉम शायद दुनिया के सबसे बड़े ऐक्‍शन स्‍टार्स में से एक हैं. हिंदी सिनेमा जगत में अक्षय कुमार ऐक्‍शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं और वह भी उन्‍हें इस फील्‍ड में फॉलो करते हैं.

दरअसल बेहतरीन सीक्‍ंसेस के लिए टॉम का डेडिकेशन जबरदस्‍त रहता है और यही कारण है कि वह सभी के पसंदीदा हैं. वह अपना काम कितनी शिद्दत से करते हैं, इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब वह 'मिशन इम्‍पॉसिबल-फॉलआउट' की शूटिंग कर रहे थे. जी हां दरअसल शूट के वक्त टॉम हेलिकॉप्‍टर ऑपरेट कर रहे थे. फिल्‍म में हेलिकॉप्‍टर स्‍टंट के प्रभाव को देखते हुए टॉम ने इसे पूरे पर्फेक्‍शन के साथ किया. उन्‍होंने हेलिकॉप्‍टर के सर्टिफाइड पायलट बनने के लिए 2 हजार घंटे खर्च कर दिए थे.

बता दें की इस बारे में बात करते हुए एयरबस चीफ इंस्‍ट्रक्‍टर टिम मैकऐडम्‍स ने कहा था की, 'बहुत कम ऐसे स्‍टूडेंट्स हैं जिनके अंदर टॉम जैसा डेडिकेशन और फोकस है. ' वहीं, स्‍टंट कोऑर्डिनेटर वेड ईस्‍टवुड ने कहा था, 'मिशन जैसी फिल्‍म के लिए यह बेहद जरूरी है कि सबकुछ प्रैक्टिकल हो और रियल लगे. कहीं चीट किया जाता है तो ऑडियंस उसे पकड़ लेती है. '

MP Board 10th Result 2020: जारी हुए 10वीं परीक्षा के नतीजे, ऐसे चेक करें रिजल्ट

मध्य प्रदेश में बसों को लेकर अब भी है असमंजस, टैक्स माफी पर अड़े

यहां पर कोरोना ने लगाईं छलांग, 102 दिन में 407 लोग निकले संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -