पालसानी में कारोबार के विवाद में दिनदहाड़े हुई हत्या,आरोपी गिरफ्तार

उड़ीसा के पालसानी के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर कारोबार के विवाद में एक साझेदार ने दूसरे साझेदार को भुजाली से वार कर मौत के घाट उतर दिया. मामला पलसानी के रहने वाले धोबा बेहरा की हत्या की दिनदहाड़े हुई हत्या का है.अपने साझेदार धोबा बेहरा की हत्या कर हाडियाबंधु राउतराय वहां से फरार हो गया था. 

दरअसल हाडियाबंधु राउतराय और धोबा बेहरा  दोनों साथ मिलकर चोरी से शराब बिक्री का काम किया करते थे. कुछ समय पहले ही इस मामले में पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था वहां से एक महीने पहले ही दोनों जमानत पर छूटे कर आए थे. उसके बाद से ही धोबा बेहरा ने इस काम को करना बंद कर दिया और हाडियाबंधु राउतराय से दुरी बना ली. हाडिया की बहन ने एक दिन धोबा बेहरा से पूछा कि वह क्यों उसके भाई के साथ मिलकर व्यवसाय नहीं कर रहा है, इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. 

जिसके बाद हाडिया की बहन ने धोबा को कॉल कर बुलाया. तभी हाडिया ने अचानक से भुजाली निकालकर धोबा के पेट में वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद से ही वो फरार हो गया था. दिनदहाड़े हुई इस हत्या से लोगों में काफी दहशत छा गया था. पुलिस ने एक टीम गठन कर विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर आखिरकार हाडिया को गिरफ्तार कर लिया. 

पत्नी की सरेआम हत्या कर सास को घायल किया

ओडिशा में आकाशीय बिजली का कहर बरक़रार, 3 साल में आंकड़ा 1,256 मौतों के पार

ओडिशा और पश्चिम बंगाल को मौसम विभाग की चेतावनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -