84 दिनों तक मोबाइल रिचार्ज की टेंशन होगी जड़ से खत्म
84 दिनों तक मोबाइल रिचार्ज की टेंशन होगी जड़ से खत्म
Share:

Airtel के प्रीपेड प्लान्स बहुत किफायती तो हैं ही साथ ही इनमें अच्छे-खासे बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है जो यूजर्स की आवश्यकताओं को पूरा कर रहे है। यदि आपको भी अपना प्रीपेड प्लान हर माह रिचार्ज करवाने में परेशानी होती है तो आज हम आपके लिए एयरटेल का एक ऐसा प्लान लेकर आई हैं जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के उपरांत आपको 3 माह तक दुबारा रिचार्ज करवाने के बारे में सोंचना नहीं पड़ता है। यदि आप भी इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के साथ ही इस प्लान की कीमत  के बारें में भी जानकारी देने जा रहे है।

कौन सा है ये एयरटेल का प्रीपेड प्लान: हम आज आपके लिए एयरटेल के जिस जिस प्रीपेड प्लान की जानकारी लेकर आए हैं उसका मूल्य ₹839 है। यह कीमत आपको अधिक लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और कस्टमर हर माह तकरीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे बहुत सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है।

कौन से बेनिफिट्स है शामिल: अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में कस्टमर्स को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जा रही है ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा। इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स काफी पैसे खर्च करते हैं।

Elon Musk के अल्टीमेटम से ट्विटर को लग गया एक और बड़ा झटका

'मुझे यह खबर देते हुए बहुत दुख हो रहा है...', अमेज़न ने लिखा कर्मचारियों को पत्र

ट्वीट पर नुकसान के हिंडोलों पर एलन ने किया ये खास एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -