2 साल से प्रेमी दे रहा था शादी करने का झांसा...कई बार बनाए शारीरिक संबंध फिर किया विवाह से इंकार
2 साल से प्रेमी दे रहा था शादी करने का झांसा...कई बार बनाए शारीरिक संबंध फिर किया विवाह से इंकार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर-53 इलाके में प्रेमी द्वारा शादी करने से मना करने पर युवती ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। इल्जाम है कि प्रेमी शादी का झांसा देकर करीब 2 वर्ष से बलात्कार कर रहा था। सूचना मिलते ही सेक्टर 53 थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को युवती की एक डायरी में सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार प्रेमी को बताया है। मृतका की मां की शिकायत पर सेक्टर 53 थाना पुलिस ने IPC की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली महिला ने कहा है कि उनकी बेटी अस्पताल में नौकरी करती थी। वहीं गाजियाबाद का कोमल कुमार भी नौकरी किया करता था दोनों के मध्य साल 2020 में दोस्ती हुई। इसके उपरांत कोमल ने युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर कोमल कुमार ने शादी करने का झांसा दे डाला।

कुछ वक़्त के उपरांत युवती और कोमल कुमार सेक्टर 53 थाना एरिया में शिफ्ट हो गए और एक साथ रहने लग गए। बीते दिनों युवती ने कोमल कुमार से शादी करने के लिए बोला था और दबाव बनाया। लेकिन कोमल ने विवाह करने से साफ़ इंकार कर दिया। जिसके बाद 13 मई को युवती नौकरी पर जाने के लिए घर से निकली थी। लेकिन वह नौकरी पर ना जाकर सेक्टर 53 थाना एरिया में कोमल कुमार के घर पहुंची।

बता दें कि यहां उसने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान उन्हें युवती की एक डायरी मिली है जिसमें उसने सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार कोमल कुमार के बताया। पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि केस की कार्रवाई की जा रही है।

जींद: युवक ने किया सुसाइड, नोट में लिखी पुलिस के प्रताड़ित करने की बात

विवाहिता को काउंसिलिंग के दौरान दिखाई पिस्तौल, फिर कह डाली ये बात..

बकरा काटने वाले चाक़ू से गला काटा, पत्थर से सिर कुचला., दीपू भरद्वाज को उसके ही 3 नाबालिग दोस्तों ने बेरहमी से मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -