ऑउटफिट के अनुसार चुने अपने फुटवेयर्स
ऑउटफिट के अनुसार चुने अपने फुटवेयर्स
Share:

लड़कियों के लिए अपनी ड्रेस के साथ साथ फुटवेयर्स चुनना भी मुश्किल का काम है। अपनी सहूलियत को ना देखते हुए अपनी ड्रेस की मैचिंग के फुटवेयर्स पहनना ट्रेंड में है। आज हम आपको बताने जारहे हैं कि कोनसी ड्रेस के साथ सैंडल सूट करेगा।

फ्लेटर्स-फ्लैट सैंडल्स शॉर्ट्स ड्रेस्सेस के लिए सबसे सही फुटवेयर्स में से है। फ्लेटर्स लगभग सभी तरह की ड्रेसेस के लिए कंफर्टेबल होते हैं।

वैजेस हील्स-वैजेस हील्स सभी ड्रेसेस के साथ सूट करता है। शॉर्ट्स,लॉन्ग,मिडी ,सभी तरह की ड्रेस पर फबता है। वैजेस हील्स बहुत ही क्लासी और फैशनेबुल होते हैं। ये टाइट फिटिंग ड्रेसेस पर नहीं जचती।

स्नीकर्स-स्नीकर्स मतलब कपडे वाले जुटे। जो कि फ्लैट भी होते हैं और बहुत कंफर्टेबल भी। ये जीन्स,केपरी और प्रिंटेड हर तरह की ड्रेस के साथ फुल स्टाइलिश लगता है।

स्टिलेटोज-स्टिलेटोज फुटवेयर्स खास मौकों और कार्यक्रमों पर हील्स में सबसे ज्यादा पहने जाते हैं, यह लंबी, घेरदार और पूरी लंबाई वाली ड्रेसेज पर ज्यादा अच्छी लगती हैं, स्टिलेटोज बर्थडे और पार्टीज में शॉर्ट ड्रेसेज के साथ भी पहने जा सकते हैं।

ग्लैडिएटर्स -ग्लैडिएटर्स रोमन जूते हैं, जिन्हें लंबी ट्यूनिक ड्रेस और मैक्सी-स्टाइल की हैल्ट्र ड्रेस के साथ पहनें। ज्यादातर ग्लैडिएटर्स सभी ड्रेसेज के साथ पहने जा सकते हैं, यह प्लेन, ट्रेंडी, मिनी, और मैक्सी के साथ भी अच्छे दिखते हैं।

ऐसे करें बरसात में Footwears की Care

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -