गर्मी में फुट वियर के चुनाव भी है जरुरी, लुक को ऐसे बदले
गर्मी में फुट वियर के चुनाव भी है जरुरी, लुक को ऐसे बदले
Share:

गर्मी का मौसम आ गया है और ऐसे में आपको रहन सहन में बदलाव करना पड़ता है, हर चीज़ ऐसी लानी पड़ती है जिससे आपको गर्मी महसूस न हो. गर्मियों के समय में ऐसे फुटवेयर्स का चयन करना जरूरी होता है जो आपको स्टाइलिश दिखाने के साथ पैरों के लिए आरामदायक भी हों. इसलिए फुटवेयर्स का चुनाव करने से पहले उसके बारे में जानकारी ले लेनी चाहिए कि फुटवेयर्स है तो मुलायम चमड़े के ही ना. आज हम आपको ऐसे ही कुछ फुटवेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कूल और स्टाइलिश दर्शाए.

* ट्रेंडी सैंडल

गर्मियों के मौसम में कैंडी कलर के डिजाइन काफी फैशन में रहते हैं. किसी भी तरह की पार्टी के लिए इस तरह के फुटवेयर बाजार में मौजूद हैं. स्ट्रेप, रिबन स्ट्रेप, बीड्स, लटकन और रेशमी धागे के गुच्छे से सजे हुए सैंडल्स समर आउटफिट के साथ आपको एक कूल लुक देंगे.

* कलरफुल हील्स

यदि आपको हील पहनना काफी पसंद है, तो आपके लिए इस मौसम में कलरफुल हील्स मौजूद हैं, जिन्हें प्लेन टी-शर्ट और जींस के साथ कैरी कर सकते हैं.  

* प्रिंटेड फ्लैट्स

यदि आप हाई हील से ज्यादा फ्लैट्स पहनने में सहज महसूस करती हैं. तो आपको स्टाइल के साथ समझौता करने की जरूरत नहीं है. बाजार में फ्लैट, लेकिन स्टाइलिश फुटवियर मौजूद हैं. ये प्रिंटेड फ्लैट्स आपको गर्मी में स्टाइल के साथ कम्फर्ट लुक भी देती है. आपको आपकी ड्रेस के हिसाब से कई प्रिंट्स में मिल जाएंगे

* फ्लिप फ्लॉप है बेस्ट

हल्के फ्लिप फ्लॉप स्लीपर गर्मियों में पहनने के लिए सबसे बेहतर होते हैं. बाजार में काफी स्टाइलिश और वेलवेट कपड़े में भी फ्लिप फ्लॉप मौजूद हैं, जो आराम के साथ स्टाइलिश भी होते हैं. पैरों में होने वाले दर्द से बचने के लिए अच्छे फ्लिप फ्लॉप ही पहनें. 

 

जॉब करने वाली महिलायें इस तरह रखें अपनी सेहत का ख्याल

बिना किसी ब्यूटी प्रोडक्ट के भी चमक सकती है आपकी त्वचा

फैशन के दौर इस तरह के ब्लाउज है चलन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -