इंडियन ऑउटफिट्स पर सूट करेंगे ऐसे फुटवियर

इंडियन ऑउटफिट्स पर सूट करेंगे ऐसे फुटवियर
Share:

फैशन बदलता जा रहा है और कपड़ों के साथ फुटवेयर्स में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इंडियन आउटफिट की बात की अलग होती है ऐसे में आपको कुछ ऐसे फुटवेयर्स अपनाने चाहिए जो ड्रेस पर सूट कर सकते हैं. इंडियन अटायर कैरी करने से न सिर्फ पर्सनेलिटी में चार चांद लगते हैं बल्कि ये आपको एलीट और क्लासी लुक भी देते हैं. इंडियन वियर के साथ अगर आप सही फुटवियर पहनें तो ये आपकी पर्सनेलिटी में काफी ग्रेस ले आते हैं. तो आज हम बताने जा रहे हैं इंडियन ड्रेस के साथ आपको किस तरह के फुट वेअर्स कैरी करना चाहिए. 

कोल्हापुरी चप्पल
वैसे तो कोल्हापुरी चप्पल हर तरह की ड्रेस के साथ सूट करती हैं, लेकिन इंडियन वियर के साथ इन्हें पहनने से पर्सनेलिटी कुछ और ही बोलती है. आप चाहे इन्हें एक कलर में खरीदो या मल्टीकलर में, ये हर कलर की ड्रेस के साथ सूट करेंगी. इसलिए अगर आप इंडियन कपड़े पहनती हैं तो अपने पास कोल्हापुरी चप्पल जरूर रखें.

पैंसिल हील्स
पैंसिल हील्स एवरग्रीन होती हैं जो पहले भी फैशन में थी और आज भी है. इंडियन ड्रेस को खास बनाने के लिए आप पैंसिल हील्स कैरी कर सकती हैं. अगर आप सूट के साथ चूड़ीदार पजामी या साड़ी पहन रही हैं तो पैंसिल हील्स आपके लिए बेस्ट होगी.

वेजेस 
यह चप्पल अभी कुछ टाइम पहले ही आई है लेकिन इसने फैशन की दुनिया में धमाल मचा दिया है. अगर आप हील्स कैरी नहीं कर पाती हैं तो वेजेस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है. राजस्थानी एम्ब्रॉयडरी वाले ये फुटवियर काफी कूल और कम्फरटेबल होते हैं.

एम्ब्रायडरी वाली जूतियां
सूट हो या साड़ी, जूतियां पहनकर आप अपनी पर्सनेलिटी को एक अलग तरह से प्रिजेंट करती हैं. लेदर हो या एम्ब्रायडरी जूतियां, इन्हें पहनकर आप फैशन स्टेटमेंट तो देती ही हैं साथ ही ये काफी कम्फरटेबल भी होती हैं. राजस्थान की ये पारम्परिक जूती इंडियन आउटफिट को क्लासिक एथनिक लुक देती है.

दुल्हनों के लुक में चार चाँद लगाएंगी ये Foot wears

लोगों में मचा हड़कंप जब देख लिया 3 फीट लंबा सफेद कोबरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -