फुटवियर सिलेक्शन को लेकर रहती है कंफ्यूज तो ये टिप्स आएगी काम

किसी पार्टीज़ में जाने की बात की जाए या फिर हर दिन काम में जाने की बात अगर अपने अपने फुट वियर का सही चुनाव नहीं किया है तो आपकी म्हणत बेकार हो जानी है ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आये है कुछ ख़ास टिप्स जिसे आप फॉलो कर पा सकती है बेहतरीन लुक जो आपके पैरो को देग ाकफोर्ट और आपको देगा स्टाइल , तो देर किस बात की है आइये जानते है इसके बारे में। ..

पंप हील्सबेली शेप वाली फुटवियर के साथ छोटी पंप हील्स काफी अच्छी लगती हैं और अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें हील्स में समस्या होती है तो आप खास तौर पर इस तरह की हील्स पहन सकती हैं। ये बहुत ज्यादा बड़ी नहीं होती हैं और आपके पैर का कंफर्ट भी बना रहता है।

लोफरलोफर काफी कंफर्टेबल भी होते हैं और साथ ही साथ लगभग हर तरह के आउटफिट के साथ ये जाते हैं। आप अपने लिए कोई बेस्ट लोफर फुटवियर भी खरीद सकती हैं। इन्हें लेगिंग्स के साथ वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के लुक के साथ पेयर किया जा सकता है

स्नीकर्सअगर आपको लगता है कि लेगिंग्स को किसी वेस्टर्न आउटफिट के साथ मैच करना है यानी लॉन्ग शर्ट या टीशर्ट या टॉप के साथ तो आप कंफर्टेबल वॉकिंग शूज ट्राई कर सकती हैं। ये अलग-अलग कलर और कंफर्ट के हिसाब से आते हैं तो आप ऐसे में अपनी पसंद के स्नीकर्स खरीद सकती हैं। आप अगर वर्कआउट के लिए लेगिंग्स ले रही हैं जैसे शाम की वॉक आदि के लिए तब तो स्नीकर्स ही सबसे बेस्ट रहेंगे। खास तौर पर वर्कआउट वाले आउटफिट्स में लेगिंग्स के साथ जूते ही जमते हैं।

Wedges फुटवियरअगर आपको लगता है कि आप लेगिंग्स के साथ इंडियन ड्रेस पेयर करेंगी तो आप वेजेस फुटवियर पहन सकती हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि अगर आप ब्लैक वेज लेती हैं तो ये न सिर्फ कम्फर्टेबल फुटवियर होगी बल्कि ये हर ड्रेस के साथ पेयर भी की जा सकेगी। कैजुअल वेजेस को आप अपनी लेगिंग्स के साथ पेयर कीजिए। ये शॉर्ट कुर्ती, लॉन्ग कुर्ता, या फिर शर्ट सभी के साथ अच्छी लगेगी

फ्लैट सैंडलअगर कभी ये न समझ आए कि आप कौन से फुटवियर के साथ अपनी लेगिंग्स को पेयर करें तो आप फ्लैट सैंडल चुन सकती हैं। किसी भी तरह की फ्लैट सैंडल लेगिंग्स के साथ अच्छी लगेंगी। अगर हाफ लेगिंग्स हैं तो आप डोरी वाली सैंडल भी पहन सकती हैं। इसलिए बेहतर है कि आप फ्लैट सैंडल चुनें। एक फ्लैट सैंडल कई तरह के आउटफिट के साथ जाएगी।

सैंडललेगिंग्स के साथ चाहें वेस्टर्न या फिर इंडियन आउटफिट पहनें लेकिन उसके साथ ब्लॉक हील वाले सैंडल काफी अच्छे लग सकते हैं। आप किसी पार्टी में जा रही हैं तो खास तौर पर पार्टी आउटफिट्स के साथ अगर लेगिंग्स पेयर कर रही हैं तो ब्लॉक हील सबसे अच्छी लगेंगी। इस तरह की हील्स कंफर्टेबल भी होती हैं और अगर आप लेगिंग्स के अलावा कहीं कुछ और पहनना चाहें जैसे वेस्टर्न आउटफिट आदि में भी ये हील्स सही लगेंगी।

शॉर्ट वीडियो ऐप लाईकी कोरोना के बारे में भ्रांतियों को तोड़कर लोगों को शिक्षित कर रहा है

घर को संक्रमण से शुद्ध रखने के लिए बस करे ये एक उपाय, सुरक्षित रहेगा परिवार

गुड़ी पड़वा से जुडी हुई कुछ अद्भुत बाते जिन्हे आप नहीं जानते होंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -