जानिए कौन कौन से सैंडल्स होने चाहिए आपके कलेक्शन में

जानिए कौन कौन से सैंडल्स होने चाहिए आपके कलेक्शन में

सैंडल्स आपके लुक को परफेक्ट बनता है. सर्दी में इनका खास ख्याल रखना पड़ता है. सर्दी की बात करें तो पैरों के लिए सही फुटवियर जरुरी हैं जो आपके लिए परफेक्ट होते हैं. अगर आपके पास भी शू कलेक्शन है तो जानिए क्या क्या होना चाहिए उसमें.

आपके पैरों के बेस्ट फ्रेंड हैं सैंडल्स. ऐसे में आप Ankle strap sandals ट्राई कर सकती हैं. यह ना सिर्फ आपके पैरों को लंबा दिखाने के लिए बल्कि ये आपकी समर आउटफिट्स को भी बेहद स्टाइलिश बनाते हैं.

क्लासिक फ्लैट बैलरीनाज़: जो लोग pumps के बिना एक स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं उनके लिए ये फ्लैट बैलरीनाज़ किसी वरदान से कम नहीं. ये बेहद आरामदायक shoes आपके लिए हाई स्टाइल quotient maintain करेगा, फिर चाहे आप ऑफिस में हों या फिर वीकेंड पर कहीं बाहर. इस केटेगरी में peep-toes, प्रिंटेड और tasseled विकल्प उपलब्ध हैं.

कॉम्फी स्नीकर्स: आपके dressed-up लुक को एक edge देने के लिए solid-coloured sneakers की एक जोड़ी बिल्कुल परफेक्ट है. आपके dressed-down लुक का स्टाइल बढ़ाने के लिए भी स्मार्ट और आरामदायक sneakers की एक जोड़ी बेहद जरूरी है अपने स्टाइल और वार्डरॉब के मुताबिक़ आप floral, प्रिंटेड या मैटेलिक डिजाईन में से कोई भी विकल्प चयन कर सकती हैं.

ब्लैक पम्प्स - चाहे वो आपकी पसंदीदा ब्लैक ड्रेस हो या फिर वो कमाल की skinny जीन्स, ये black leather pumps दोनों के साथ ही खूब सजेंगे. शायद ये सबसे आसान तरीका है एक स्टाइलिश और sophisticated लुक पाने का.

टॉल फ्लैट बूट्स - ये सुनने में भले ही थोड़े घिसे-पिटे लगते हों पर इनकी खासियत है कि ये ना सिर्फ आपके सिंपल jeans-and-tee-look को ग्लैमरस बनाते हैं बल्कि आपकी midi के साथ भी बेहद स्टाइलिश लगते हैं.


किसी को ना करें कॉपी, बल्कि बनाएं अपना खुद का फैशन स्टाइल

चेहरे की झुर्रियों को हटाने के लिए अपनाएं घरेलु तरीके

टैटू बनवाने जा रहे हैं तो पहले अच्छे से करे लें रिसर्च