फुटबॉलर आर्सेनल ने बटोरी तारीफें

मैड्रिड: स्पेनिश फुटबाॅलर कोस्टा ने अपने कोच से तारीफें बटोरी है. इसकी वजह है आर्सेनल के खिलाफ उनका प्रदर्शन.एटलेटिको मैड्रिड के कोच डिएगो साइमन ने आर्सेनल के खिलाफ अपने एकमात्र गोल से जीत दिलाने वाले स्ट्राइकर डिएगो कोस्टा के खेल की जमकर तारीफ की है.

स्पेनिश फुटबाॅलर कोस्टा ने आर्सेनल के खिलाफ 1-0 की जीत टीम को दिलाई थी जिसकी बदौलत एटलेटिको मैड्रिड ने यूरोपा लीग में 2-1 के औसत से फाइनल में प्रवेश कर लिया. कोच साइमन ने कहा, ''कोस्टा ने इतने अहम मैच में हमें जीत दिलाई और आगे से टीम का नेतृत्व किया.'' कोच ने कहा, ''हमारी टीम को एक आक्रामक स्ट्राइकर की जरूरत थी जो गुस्से और जोश के साथ स्ट्राइक कर सके और कोस्टा ने बिल्कुल वैसा ही किया.''

गौरतलब है कि एटलेटिको ने कोस्टा को गत वर्ष चेल्सी से अपनी टीम में वापिस लाने के लिये 6.83 करोड़ डॉलर की भारी राशि खर्च की थी. कोस्टा ने मैच के पहले हाफ में वांडा मेट्रोपोलितानो में हुये मैच में अपने गोल से टीम को शानदार बढ़त दिलाई. साथ ही बता दें कि एटलेटिको ने कोच साइमन के वर्ष 2012 में पदभार संभालने के बाद से चार यूरोपियन फाइनल्स में जगह बनाई है. साथ ही इस टूर्नामेंट के फाइनल में भी जगह बनाई.

टेनिस प्लेयर को मैच के दौरान घोंपा चाक़ू, विडियो में देखें फिर क्या हुआ..

IPL 2018 : ये खिलाड़ी है आईपीएल 11 के पर्पल और ऑरेंज कैप होल्डर...

ये है गौतम के सबसे खास दोस्त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -