फुटबॉल मुझे एक विश्व कप जरूर देगा- मेसी
फुटबॉल मुझे एक विश्व कप जरूर देगा- मेसी
Share:

विश्व कप 2014 फाइनल में आर्जेन्टीना को जर्मनी ने हराकर ख़िताब जीता था. आर्जेन्टीना फ़ाइनल मुकाबले में केवल एक गोल से हारी थी, इस हार को आर्जेन्टीना के सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी आज तक नहीं भुला पाए है. वह 2018 विश्व कप के लिए काफी मेंहनत कर रहे है और उन्हें इस टूर्नामेंट में ख़िताब जीतने की पूरी उम्मीद है.

एक इंटरव्यू में मेसी ने कहा कि ''मैं नहीं जानता कि वे जख्म कभी भरेंगे या नहीं. हमें इसके साथ ही जीना होगा. यह हमेशा हमारे साथ रहेंगे. विश्व कप एक अच्छी और एक बुरी याद भी है.'' मेसी के बारे में कोच जॉर्ज सम्पाओली ने कहा कि वह विश्व कप खेलने के हक़दार खिलाड़ी है. मेसी ने कोच के इस बयान के बारे में कहा कि ''हां, मैंने इसके बारे में सुना और उन्होंने मुझसे भी ऐसा कहा. उम्मीद है कि फुटबॉल मुझे एक विश्व कप देगा. हमने नए कोच के साथ 4 प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं, लेकिन राष्ट्रीय टीम अब बदली हुई नजर आएगी.''

बता दे कि कोपा अमेरिका फाइनल में चिली ने आर्जेन्टीना को हराया था, इस हार के बाद राष्ट्रीय टीम में मेसी के प्रदर्शन पर कई सवाल खड़े हो गए थे. मेसी के विश्व कप 2018 मुख्य ड्रॉ में शानदार प्रदर्शन करके आलोचकों को करारा जवाब दिया था.

भारतीय दौरे पर आए डिएगो माराडोना

फीफा ने कुवैत फुटबॉल संघ पर लगा प्रतिबन्ध हटाया

रहाणे सलामी बल्लेबाज हैं - रोहित

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -