फुटबाल: रियल मेड्रिड के जीत पर सेल्टा विगो ने फेरा पानी, मैच 2-2 से हुआ ड्रा

Feb 17 2020 04:32 PM
फुटबाल: रियल मेड्रिड के जीत पर सेल्टा विगो ने फेरा पानी, मैच 2-2 से हुआ ड्रा

अंतिम सीटी बजने से चार मिनट पहले ही डेनिस सुआरेज द्वारा सांटी मिना को दिए गए पास के वजह से हुए गोल के दम पर सेल्टा विगो ने स्पेनिश लीग के मैच में रियल मेड्रिड के जीत के सपने पर पानी फेरते हुए मैच 2-2 से ड्रा करा दिया है.

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, रविवार को सैंटियागो बारनाबेन स्टेडियम में खेले गए मैच में सेल्टा विगो ने सातवें मिनट में ही फेडोर स्मोलोव की मदद से खाता खोल लिया. इयागो एस्पास ने स्मोलोव को गेंद दी, जिन्होंने राफेल वानाने और डानी कारावल को छकाने के बाद मेर्डिड के गोलकीपर थिबाउट कुर्टियोस को छका गेंद को नेट में डाल दिया. पहले हाफ में जिनेदिन जिनादन की टीम संयुक्त रूप से गोल करने के प्रयास में भी असफल रही. ब्रेक से पहले मेहमान टीम ने लगभग दूसरा गोल कर दिया था. लुकास ओल्जा ने कॉर्नर किक ली जो जोसेफ एइडो के पास गई जिनके हेडर को कुर्टियोस ने रोक दिया.

हालांकि ब्रेक के बाद एक नई कहानी देखने को मिली. मेड्रिड की टीम इस हाफ में बदली हुई दिखाई दी. शुरुआत में हालांकि टीम को थोड़ी परेशानी रही और एक बार उसे गोल से वंचित भी रहना पड़ा. गारेथ बेल ने रामोस को गेंद दी थी, जिन्होंने गोल कर दिया था लेकिन वीएआर ने इस गोल को खारिज कर दिया. मेजबान टीम को हालांकि बराबरी का गोल करने में ज्यादा समय नहीं लगा. जर्मनी के टॉनी क्रूस ने 52वें मिनट में मार्सेलो द्वारा दिए गए पास पर गोल करते हुए स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया. इसके बाद 65वें मिनट में मिली पेनाल्टी पर कप्तान रामोस ने गोल कर मेड्रिड को एक गोल से आगे कर दिया. मेड्रिड को यह पेनाल्टी सेल्टा के गोलकीपर रुबेन ब्लांको द्वारा ईडन हेजार्ड को गिराने के बाद मिली थी. सेल्टा के कोच ओस्कर गार्सिया ने डेनिस सुआरेज को 70वें मिनट में फेडोर स्मोलोव के स्थान पर मैदान पर भेजा. इसके बाद 83वें मिनट में मीना को फिलिप ब्राड्रैरिक के स्थान पर मैदान पर उतारा. दो मिनट बाद मीना ने शानदार गोल करते हुए स्कोर बराबर कर दिया.

पूर्व खिलाड़ियों को वेतन नहीं देने पर मोहन बागान पर लगा जुर्माना

महिला हॉकी टीम के कोच मारिन ने फिटनेस को बताया अहम, ओलंपिक की तैयारियों पर देंगे जोर

एशियाई चैंपियनशिप में खेलेंगे पाकिस्तानी पहलवान, मिला भारत दौरे का वीज़ा