फुटबॉल: कोरोना के चलते जोस मोरिन्हो का नया सन्देश
फुटबॉल: कोरोना के चलते जोस मोरिन्हो का नया सन्देश
Share:

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. वहीँ अब तक इस वायरस की चपेट में आने से 17200 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के कारण जिस खेल का जितना बड़ा कद था उसे उतना ही नुकसान ज्यादा झेलना पड़ा है, इसी लिए फुटबॉल जहाँ पर एक तरफ रोज़ अपने नए-नए खिलाड़ियों के संक्रमित होने की खबरें दे रहा है वहीं कुछ मौतों की भी खबर आ रही है, इसी बीच टोटेनहम हॉटस्पर के प्रबंधक जोस मोरिन्हो ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण सामुदायिक सेवा कर के प्रीमियर लीग विराम से फ्री अपने खाली समय का अधिकतम लाभ उठाने का फैसला किया. ऐसे समय में जब हर कोई घातक कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए खुद को घर में बंद करने पर मजबूर है.

वहींजोस मोरिन्हो ने बुजुर्गों को भोजन और अन्य आवश्यक सामान वितरित करके उनकी मद्द की, ताकि उन्हें अपने घर को छोड़ने की जरूरत न पड़े. जोस मोरिन्हो की इस शानदार पहल की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. यूरोप में फुटबॉल को संचालित करने वाली यूईएफए ने मंगलवार को चैंपियंस लीग, यूरोपा लीग और महिला चैंपियंस लीग के फाइनल को स्थगित करने की पुष्टि की मूल रूप से इन की तारीखें मई के लिए निर्धारित की गई थी लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण,

अब कोई नई तारीख नहीं दी गई. प्रीमियर लीग में, मोरिन्हो के टोटेनहम हॉटस्पर को अंक तालिका में आठवें स्थान पर रखा गया है, शीर्ष चार टीमों के सात अंक हैं.

बंगाल के क्रिकेट बोर्ड ने की नई घोषणा

देश ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत भी हुआ 21 दिनों के लिए लॉकडाउन

कोरोना की मार के चलते संजीव ने मांगी रिहाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -