जोस मोरिन्हो का बड़ा बयान, कहा- 'कोविड-19 के कारण फुटबाल का बाजार अलग होगा...'
जोस मोरिन्हो का बड़ा बयान, कहा- 'कोविड-19 के कारण फुटबाल का बाजार अलग होगा...'
Share:

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के कोच जोस मोरिन्हो का मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण अब यहां से फुटबाल ट्रांसफर मार्केट अलग होगा. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि फुटबाल विश्व अब क्रेजी इंवेस्टमेंट के लिए तैयार होगा. कोरोनावायरस महामारी के कारण मार्च से ही सभी तरह की फुटबाल गतिविधियां स्थगित थी, लेकिन अब धीरे धीरे फुटबाल वापसी की ओर लौट रही है. मोरिन्हो का मानना है कि खिलाड़ियों पर बड़ा पैसा खर्च करना क्लबों के दिमाग की अंतिम बात होगी क्योंकि वे अभी भी कोविड-19 संकट से प्रभावित मौद्रिक निहितार्थों को दोहरा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार  मोरिन्हो ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, " सच कहूं तो मुझे लगता है कि इस समय यह आखिरी चीज है, जिसके बारे में हम सोच रहे हैं. इसके बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है." उन्होंने कहा, "इस समय, हम सुरक्षा के बारे में सोचते हैं, अभ्यास के दौरान मैदान के अंदर हर नियम का पालन करते हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने इस बारें में आगे कहा है कि हम क्लब के अंदर सही होने की कोशिश कर रहे हैं और हम इसके बारे में नहीं सोचते हैं." कोच ने कहा, "लेकिन आप मुझसे पूछते हैं और मैं दूर नहीं जा रहा हूं. यह आम बात है कि हम एक अलग बाजार में जा रहे हैं. मैं दुनिया और विशेष रूप से फुटबॉल की दुनिया को नहीं देखता हूं. "

आखिर रोहित शर्मा किन नहीं करना चाहते है इस शख्स का सामना

रिपोर्ट्स से हुआ बड़ा खुलासा, धोनी अगले साल भी खेल सकते है टी-20 विश्वकप

कोरोना संकट के बीच न्यूजीलैंड टूर्नामेंट से हो सकती है पेशेवर टेनिस की वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -