इस माह से शुरू हो सकती है स्लोवेनिया में फुटबाल लीग

स्लोवेनिया फुटबाल संघ (एनजेडएस) ने घोषणा की है कि कोरोनावायरस महामारी के कारण दो महीने तक स्थगित रहने के बाद स्लोवेनिया राष्ट्रीय चैंपियनशिप के मुकाबले पांच जून से दोबारा शुरू होंगे. शीर्ष स्तरीय लीग के खिलाड़ियों ने प्रशासन से मंजूरी मिलने के बाद सोमवार से ही अभ्यास शुरू कर दिया है.समाचार एजेंसी ने एनजेडएस के हवाले से बताया कि लीग के पूरे कार्यक्रम की घोषणा कार्यकारी समिति द्वारा अगले सप्ताह की जाएगी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय फुटबाल कप प्रतियोिगता भी अगले महीने से ही शुरू होगी.

कप के सेमीफाइनल मुकाबले नौ और 10 जून को जबकि फाइनल 24 जून को खेला जाएगा. सभी मैच नेशनल फुटबाल सेंटर में खेले जाएंगे और इसमें दर्शकों के प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. एनजेडएस ने कहा कि प्रतियोगिता शुरू होने से पहले कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सभी कदम उठा लिए जाएंगे.

राष्ट्रीय चैंपियनशिप को जिस समय स्थगित किया गया था उस समय लीग में 36 में से 25 राउंड का खेल हो चुका था. फिलहाल जुब्लजाना ओलंपिया की टीम 50 अंक के साथ शीर्ष पर चल रही है जबकि सेल्ये और एल्युमिनी के 45-45 अंक हैं. मौजूदा चैंपियन मेरीबोर 43 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है.

बेहद ही दिलचस्प है इस क्रिकेटर की लाइफ जर्नी

गीनो हर्नांडेज़ की पत्नी ने बयां किया हादसे का दर्द

आईटीएफ जल्द ही शुरू करेगा निचली रैंकिंग के खिलाड़ियों के लिए यह काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -