रोनाल्डो ने मेस्सी को लेकर किया यह बड़ा खुलासा
रोनाल्डो ने मेस्सी को लेकर किया यह बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्लीः फुटबॉल जगत के दिग्गज फुटबॉलर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बड़ा खुलासा किया है। यह खुलासा उन्होंने अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी को लेकर कही है। उन्होंने बताया कि लंबे वक्त से चली आ रही प्रतिद्वंद्विता ने उन्हें बेहतर खिलाड़ी बनाया और वह अर्जेंटीना के इस महान फुटबाॅलर से स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं उन्होंने साथ ही ये भी माना कि वह और मेसी एक-दूसरे के साथ घूमते-फिरते नहीं हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक टीवी चैनल से बातचीत में ये बात कही. इस दौरान युवेंट्स के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कई और अन्य मुद्दों पर भी बात की। लियोनल मेसी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि मैं मेस्सी की उपलब्धियों का मुरीद हूं। रोनाल्डो ने साथ ही कहा कि खुद मेस्सी भी ये स्वीकार कर चुके हैं कि वह मेरे स्पेन छोड़ने से काफी दुखी हैं। वो इसलिए क्योंकि उन्हें भी मेरे साथ होने वाली प्रतिद्वंद्विता में मजा आता था।

रोनाल्डो के मुताबिक, ये अच्छी प्रतिद्वंद्विता थी. माइकल जॉर्डन के भी बास्केटबॉल में प्रतिद्वंद्वी रहे. आर्यटन सेना और एलेन प्रोस्ट के फॉर्मूला वन में भी प्रतिद्वंद्वी रहे. ये सभी स्वस्‍थ प्रतिद्वंद्विताएं थीं। रोनाल्डो ने बताया कि अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी लियोनल मेस्सी से मेरे बेहतरीन पेशेवर संबंध रहे हैं। हमने कभी साथ में डिनर नहीं किया, मगर इस बात में कोई संदेह नहीं है कि हम भविष्य में ऐसा जरूर कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई भी परेशानी है. आखिर हमारी आपसी प्रतिद्वंद्विता के चलते मैंने उन्हें और उन्होंने मुझे बेहतर फुटबॉलर बनाया है।

Commonwealth Games : भारतीय शूटर्स ने इस मामले में पीएम मोदी से मांगी मदद

Davis Cup 2019 : भारतीय टीम नहीं जाएगी पाकिस्तान, मुकाबला स्थगित

एशेज सीरीज: इंग्लैंड के जेसन रॉय हो सकते हैं टीम से बाहर, सिर में लगी है गंभीर चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -