गर्ल्स फुटबाल चैम्पियनशिप : झारखंड और हरियाणा ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

Apr 27 2019 11:58 AM
गर्ल्स फुटबाल चैम्पियनशिप : झारखंड और हरियाणा ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

रांची : शहर में आयोजित झारखंड और हरियाणा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप 2019-20 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। यहां राजश्री साहू स्टेडियम में खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में झारखंड ने पिछले साल प्रतियोगिता में फाइनल तक का सफर तय करने वाली मणिपुर को 4-0 से मात दी।

इस कारण आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगी ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा ने भी तमिलनाडु को क्वार्टर फाइनल मैच में 4-0 से हराया। सुमाती कुमारी ने झारखंड के लिए दमदार प्रदर्शन किया। ग्रुप मैचों में 31 गोल झारखंड की टीम ने शुरुआत से मुकाबले में अपना दबदबा बनाए रखा और जीत दर्ज की। वही इसी मैच में सुमाती ने कुल दो गोल दागे। दूसरी ओर, हरियाणा के लिए उनकी कप्तानी रवीना सबसे अहम खिलाड़ी साबित हुई।

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने बिग बैश लीग को कहा अलविदा

रवीना ने पूरी की हैट्रिक 

इसी के साथ एकतरफा मुकाबले में रवीना ने अपनी दमदार हैट्रिक भी पूरी की और टीम को अंतिम-4 में पहुंचाने में सफल रही। टूर्नामेंट का तीसरा और चौथा क्वार्टर फाइनल शनिवार को खेला जाएगा। तीसरे क्र्वाटर फाइनल में ओडिशा का सामना हिमाचल प्रदेश से होगा जबकि चौथे क्र्वाटर फाइनल में गुजरात, मिजोरम से भिड़ेगी। बता दें पिछले कुछ दिनों से आयोजित लीग में सभी बच्चे अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे है. 

दिल्ली के प्रदर्शन पर बोले कोच पोंटिंग- युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करने का मिला फायदा

मुंबई के खिलाफ मुकाबले में कप्तान रैना से हो गई एक ऐसी गलती

IPL 2019 : मुंबई के खिलाफ धोनी बगैर बेहाल चेन्नई, 46 रनों से हारी