पार्टनर को उत्तेजित करना है तो इस अंग पर करें Kiss

पार्टनर को उत्तेजित करना है तो इस अंग पर करें Kiss

आप जानते ही होंगे कि अपनी पार्टनर को अपने करीब कैसे लाते हैं. शायद आपको नहीं पता लेकिन लड़कियां कितनी भी खुले विचारों की क्यूँ न हों लेकिन वो अपनी मर्जी से कभी भी आपकी बाँहों में नहीं आने वाली. उन्हें रिझाने के लिए आपको मेहनत तो करनी पड़ेगी. तो अगर आपको नहीं पता तो हम कुछ टिप्स बता देते हैं जिससे आपकी पार्टनर आपके पास चली आएगी. 

* माथे पर किस: सबसे पहले तो अपनी पार्टनर या फ्रेंड के सिर की हलके-हलके मालिश करें ताकि वो रिलेक्स हो जाये.

* कान पर किस: शायद आपको पता नहीं होगा लेकिन कान पर किस करने से लड़की बहुत जल्दी ही उत्तेजित हो जाती है. आप अपनी पार्टनर को कान पर किस करने के बाद कुछ ऐसा उनके कान में कह दें जिससे वो खुद-ब-खुद आपकी बाँहों में आ जाए.

* होठों को किस: पूरी बॉडी का सबसे उत्तेजित पार्ट होंठ ही होते हैं. लेकिन यह हमेशा ध्यान रखें कि अपनी पार्टनर को उसकी मर्जी के बिना कभी भी होठों पर किस न करें.

* गर्दन पर चुम्बन: गर्दन बॉडी का सबसे सवेंदनशील हिस्सा होता है. गर्दन पर एक स्पर्श भर काफी है, किसी भी लड़की को अपने करीब लाने के लिए, स्पर्श के साथ-साथ एक हल्का सा किस करेंगे तो लड़की खुद से ही आपकी बाँहों में आ जाएगी.

* स्तन को करें स्पर्श: स्तन लड़की के शरीर का बहुत ही उत्तेजित अंग होता है, लड़की को स्तन पर चुम्बन कर आप उसे अपनी बाँहों में भर सकते हैं.

* पेट पर किस: लड़की के पेट पर किस करने से उसे गुदगुदी महशुस होती है और लड़की मचल कर आपकी बाहो में आ जाएगी.

* पीठ पर किस: सबसे पहले अपनी पार्टनर की पीठ की हलके-हलके मालिश करें जिससे वह रिलेक्स हो जाए, उसके बाद पीठ पर चुम्बन करें, यकीन मानिए यह तरीका आपकी पार्टनर को उत्तेजित करने का सबसे सफल तरीका है.

* पैर पर किस: लड़की को पैर पर किस करने से भी अच्छा रिस्पांस मिलता है. लड़की को आप पैर पर किस करेंगे तो उसके नेगेटिव रिस्पांस आने के चांस कम हैं.

ऐसी स्थिति में सेक्स करने से बचें, हो सकती है परेशानी

सेक्स के दौरान महिलाओं में होती हैं ऐसी स्ट्रांग फीलिंग

महिलाएं फील करती हैं स्लीप ऑर्गेज़्म, ऐसी होती है हालत