चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग पर आप भी बढ़ाए अपने मुँह का स्वाद

चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग पर आप भी बढ़ाए अपने मुँह का स्वाद
Share:

व्यस्त चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग पर यात्रा करना सिर्फ अपने गंतव्य तक पहुंचने के बारे में नहीं है; यह एक पाक यात्रा भी है जो भोजन के शौकीनों के लिए स्वादों की एक आनंददायक श्रृंखला का वादा करती है। स्थानीय व्यंजनों से लेकर अंतर्राष्ट्रीय व्यंजनों तक, राजमार्ग भोजन के ढेर सारे विकल्प प्रदान करता है जो आपकी स्वाद कलियों को तृप्त कर देंगे। यहां पांच अवश्य आज़माए जाने वाले भोजनालय हैं जिन्हें आपको चेन्नई और बेंगलुरु के बीच अपनी यात्रा के दौरान नहीं छोड़ना चाहिए।

1. डोसा डिलाइट्स दोनों शहरों के लगभग आधे रास्ते में स्थित, डोसा डिलाइट्स ने अद्वितीय प्रकार के डोसा परोसने के लिए प्रतिष्ठा हासिल की है। क्लासिक मसाला डोसा से लेकर चॉकलेट डोसा जैसी नवीन कृतियों तक, यह भोजनालय स्वादों का मिश्रण पेश करता है जो दक्षिण भारतीय व्यंजनों को एक ट्विस्ट के साथ मनाता है।

2. स्पाइस रूट ट्रक स्टॉप क्षेत्रीय व्यंजनों के विविध चयन की चाहत रखने वालों के लिए, स्पाइस रूट ट्रक स्टॉप एक पाक आश्रय है। रेस्तरां का मेनू विभिन्न भारतीय राज्यों के स्वादों का मिश्रण दर्शाता है। चाहे आप तीखी चेट्टीनाड करी या हैदराबाद की सुगंधित बिरयानी खाने के मूड में हों, यह स्थान आपके लिए उपलब्ध है।

3. हाईवे बिरयानी हब इस हाईवे पर यात्रा बिरयानी का आनंद लिए बिना पूरी नहीं होगी। हाईवे बिरयानी हब स्वादिष्ट बिरयानी परोसता है जो सुगंधित और स्वादिष्ट दोनों होती है। उनके चयन में शाकाहारी और मांसाहारी विकल्प शामिल हैं, जो इसे सभी प्रकार के यात्रियों के लिए एक संतोषजनक पड़ाव बनाता है।

4. फ्रूटास्टिक रिफ्रेशमेंट्स फ्रूटास्टिक रिफ्रेशमेंट्स पर रुककर गर्मी को मात दें, जो ताजे फलों के रस, स्मूदी और आइसक्रीम के लिए एक लोकप्रिय स्थान है। जैसे-जैसे आप अपनी यात्रा जारी रखते हैं, यह स्थान एक ताज़ा ब्रेक और स्वादिष्ट रूपों में विभिन्न प्रकार के मौसमी फलों का स्वाद लेने का मौका प्रदान करता है।

5. कैफे चौराहा संस्कृति और भोजन के चौराहे पर स्थित, कैफे चौराहा राजमार्ग पर पश्चिमी स्वादों का स्पर्श लाता है। लकड़ी के बने पिज्जा से लेकर लजीज सैंडविच तक, यह कैफे अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का स्वाद चाहने वाले यात्रियों के लिए एक स्वागत योग्य परिवर्तन प्रदान करता है।

चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग न केवल दो प्रमुख शहरों को जोड़ता है, बल्कि एक आनंदमय पाक साहसिक कार्य भी प्रदान करता है जो भारतीय व्यंजनों की विविधता को प्रदर्शित करता है। चाहे आप स्थानीय खोजकर्ता हों या थके हुए यात्री, ये पांच भोजनालय एक संतोषजनक राहत प्रदान करते हैं जो आपकी राजमार्ग यात्रा को एक यादगार भोजन अभियान में बदल देता है।

ऋषभ पंत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिटनेस की तरफ तेजी से बढ़ रहे विकेटकीपर बल्लेबाज़

'2024 लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू कर देंगे ..', बंगाल भाजपा प्रमुख के दावे से चढ़ा सियासी पारा

अजित के बाद अब भाजपा के साथ हाथ मिलाएंगे शरद पवार ? संजय राउत के बयान से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -