आम जनता को एक और बड़ा झटका, बढ़े इन तेलों के दाम
आम जनता को एक और बड़ा झटका, बढ़े इन तेलों के दाम
Share:

यूक्रेन-रूस से युद्ध की वजह से खाद्य तेल के दाम बढ गए है। जी हाँ, वहीं यह भी कहा जा रहा है कि काफी लंबे समय तक लड़ाई चली तो अन्य वस्तुओं के भी दाम बढ़ जाएंगे। जी दरअसल ग्राहक भी दुकानदारों ने युद्ध को विश्व के लिए अहितकर बताया और सभी ने संयुक्त राष्ट्र संघ के जल्द युद्ध समाप्ति के लिए प्रयास किए जाने की मांग की है। मिली जानकारी के तहत यूक्रेन -रूस युद्ध के बाद खााद्य रिफाइंड का दाम 180 रुपये लीटर हो गया है। जबकि सूरजमुखी का तेल 200 रुपये प्रति लीटर का भाव पार कर गया है।

वहीं सप्ताह भर पूर्व दाम 10 से 15 रुपये कम थे। कुछ दुकानदारों ने इसे सामान्य वृद्धि बताया। इसी के साथ खबर है कि रिफाइंड को छोड़ बाजार में अन्य कोई सामान अभी महंगा नहीं हुआ है। बात करें दाल के बारे में तो दाल 70 से 110 के रुपये प्रति किलो के भाव बिक रही है। वहीं रिफाइंड तेल के दाम 10 से 15 रुपये प्रति लीटर बढ गए है। हालाँकि यूक्रेन -रूस की लड़ाई से बाजार पर अभी कोई असर नहीं पड़ा। लेकिन यह कहा जा रहा है कि लंबा युद्ध चला तो महंगाई बढ़ेगी। वहीं कुछ लोगों का कहना है युद्ध से कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।

तेल के दाम लगातार बढ रहे है। आपको बता दें कि यूक्रेन और रूस के बीच लड़ाई होने से काफी चीजें महंगी हो जाएगी। जी दरअसल रूस से कच्चा माल आता है और इससे तमाम वस्तुओं के दाम बढ सकते हैं।

अब इस पैकेट बंद दूध के भी बढ़े दाम, नाम सुनकर लग सकता है झटका

दूध-गैस के दामों के अलावा 1 मार्च से बदल गए बैंकिंग के ये नियम

बड़ी खुशखबरी: घट गए पेट्रोल के दाम, बिजली की दरों में भी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -