फ़ूड डिलीवरी बॉय का अनोखा ढंग उड़कर लोगों तक पहुंचा रहा खाना
फ़ूड डिलीवरी बॉय का अनोखा ढंग उड़कर लोगों तक पहुंचा रहा खाना
Share:

जब भी हमें कुछ चटपटा खाने का मन करता है या फिर हमें जोर से भूख लगती है तो हम सबसे पहले फटाफट ऑनलाइन फूड आर्डर करते है। इसके उपरांत हम घर पर खाने की डिलीवरी आने का बड़ी बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। कभी-कभी तो डिलीवरी पहुंचने में भी देरी  भी हो जाती है। आज हम आपको फूड डिलीवरी के एक ऐसे वीडियो के बारे में जानकारी देने जा रहे है। इसमें डिलीवरी मैन ने घंटो में और मिनटों में भी नहीं, बल्कि महज कुछ सेकंड में उड़ते हुए फूड की डिलीवरी किया।

जेटपैक पर उड़ा फूड डिलीवरी मैन: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जेटपॉट की सहायता से उड़ते हुए बिल्डिंग के एक फ्लोर पर पहुंचते हुए नजर आया है। खबरों का कहना है कि यह वीडियो सऊदी अरब का है। जेटपैक से उड़ने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि फूड डिलीवरी एजेंट है। जो खाना पहुंचाने के लिए जेटपैक पर उड़ कर ऊंची इमारत पर पहुंचा रहा है। उसके हाथ में खाने का पैकेट दिखाई दे रहा है।

 

गौरतलब है कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर न्यूज़ ट्रैक के ट्विटर हैंडल से साझा किया गया है। वीडियो को साझा करते हुए लिखा, ‘सऊदी अरब (Saudi Arabia) में खाना पहुंचाने वाला पहला उड़ने वाला आदमी।’ इसके उपरांत अब कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। फूड डिलीवरी का ये अनोखा तरीका देखकर लोग हैरान हैं। खबरों का कहना है कि इस वीडियो को अब तक हर प्लेटफॉर्म पर 45 हजार बार साझा किया गया है।

Pro Kabaddi League में खिताब के लिए भिड़ेंगी ये 12 टीमें, किसके सिर सजेगा जीत का ताज

गरबा कार्यक्रम से लौट रहे लोगों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 1 महिला की मौत, 10 घायल

गुजरात में हादसे का शिकार हुई वन्दे भारत एक्सप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -