Video: बीच सड़क पर महिला को पीटने लगा डिलीवरी बॉय, जानिए क्या है पूरा मामला
Video: बीच सड़क पर महिला को पीटने लगा डिलीवरी बॉय, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

भुवनेश्वर: आजकल कई तरह के वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक वीडियो इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जी दरअसल यह वीडियो ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर का है जहाँ अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला। जी दरअसल यहाँ बीच सड़क पर प्रेमी और प्रेमिका के बीच झगड़ा हो रहा था और दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था मानों दोनों एक दूसरे पर हमला कर देंगे। हालाँकि बाद में वहां से गुजर रहे एक डिलीवरी बॉय ने मामले को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वह खुद इस झगड़े का हिस्सा बन गया।

जी दरअसल उसके समझाने पर भी महिला मानने के लिए तैयार नहीं थी और यह देखते हुए डिलीवरी बॉय ने महिला की बीच सड़क पर पिटाई कर दी। वहीं इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की पार्क के पास एक आदमी को डांट रही थी और पीट रही थी। इस दौरान ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच कोई झगड़ा हुआ हो। इसी दौरान वहां मौजूद कुछ ने इस घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया, जिसका उसने विरोध किया। वहीं बाद में लड़की ने उनमें से एक का मोबाइल फोन छीनने की कोशिश भी की।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स को देखे तो इंदिरा गांधी पार्क से बाहर आने के बाद लड़की की अपने बॉयफ्रेंड से तीखी नोकझोंक हो गई और इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। कुछ ही देर बाद फूड डिलीवरी बॉय मौके पर पहुंचा और लड़की के व्यवहार पर आपत्ति जताई। इस दौरान दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद लड़की ने डिलीवरी बॉय को गालियां दीं। वहीं उसके बाद डिलीवरी बॉय ने गाली-गलौज के अलावा थप्पड़ और घूंसे मारे और उसके बाद कुछ दर्शकों ने तब दोनों को शांत करने और मामले को सुलझाने की कोशिश की। इस पूरे मामले में अब तक न तो लड़की और न ही डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Video: भगवान का चमत्कार!, छत से गिरा बच्चा लेकिन नहीं आई खरोंच

शरीर पर आग लगाकर ऊंची इमारत से कूदा युवक, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

समुद्री बीच पर मिला एलियन जैसा Mysterious जीव, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -