यहां पर जरूरतमंदों के लिए खाना बांटकर मिटाई जा रही भूख
यहां पर जरूरतमंदों के लिए खाना बांटकर मिटाई जा रही भूख
Share:

पीएम मोदी ने 24 मार्च से लॉकडाउन की घोषणा की ​थी. ताकि किसी तरह कोरोना वायरस को रोका जा सके. लेकिन अब लॉकडाउन में छूट दे दी गई है. वही, चेन्नई में अम्मा कैंटीन में जरूरतमंदों को खाना वितरित किया.बता दें कि मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी द्वारी की गई घोषणा के अनुसार, अम्मा कैंटीन चेन्नई के केके नगर इलाके में जरूरतमंदों को खान बांट रही है.वही, पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री ने एलान किया था क अम्मा कैंटीन 19 जून से 30 जून के बीच लॉकडाउन के दौरान महानगर चेन्नई पुलिस सीमा के तहत लोगों को मुफ्त भोजन प्रदान करेगी।उन्होंने सामुदायिक हॉल में बुजुर्गों और जरूरतमंदों को खाना बनाने और वितरित करने के लिए भी एलान किया था.

26/11 मुंबई अटैक: अमेरिका में गिरफ्तार हुआ तहव्वुर राणा, भारत प्रत्यर्पण पर अनिल देशमुख ने दिया बयान

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, तमिलनाडु ने अब तक 56,845 कोरोना के सकारात्मक मामले दर्ज किए हैं.बता दें कि पूरा देश इस वक्त कोरोना संकट से जूझ रहा है.अभी तक देश में मरनेवालों की संख्या 13, 227 पहुंच गई है.वहीं संक्रमितों की संख्या 4 लाख 10 हजार 461 मामले दर्ज किए हैं.प्रत्येक दिन यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.दुनिया में चौथे नंबर सबसे ज्यादा संक्रमित देश भारत है.वहीं पहले नंबर पर अमेरिका है.

सीएम योगी ने योगासन को लेकर बोली शानदार बात

दूसरी ओर देश में कोरोना वायरस  से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.इसके साथ ही स्वस्थ होने वाले लोगों का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है.देश में कोरोना के कुल 4,10,461 मरीज हैं, इसमें से अब तक 2.27 लाख से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 1.69 लाख एक्टिव केस बचे हैं.जानलेवा वायरस से अब तक 13,254 लोगों की मौत हो चुकी है।

1962 में लगा था बिल्कुल ऐसा ही सूर्यग्रहण, तब चीन के सामने भारत को टेकने पड़े थे घुटने

असल में 'सरेंडर मोदी' हैं पीएम मोदी...चीन विवाद पर राहुल ने प्रधानमंत्री को घेरा

चीन से मुक्ति के लिए बाबा रामदेव ने सुझाए चार उपाय, कहा- केवल युद्ध से बात नहीं बनेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -