CPM नेता सीएच नरसिम्हा राव ने कहा-
CPM नेता सीएच नरसिम्हा राव ने कहा- "गणेश चतुर्थी पर केंद्र के दिशा-निर्देशों का पालन...."
Share:

माकपा नेता सीएच नरसिम्हा राव ने कहा, "केंद्र सरकार के निर्देश पर विनायक चतुर्थी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।" विनायक चतुर्थी पर केंद्र सरकार ने देशभर में पाबंदियां लगा दी हैं. वह इस बात से नाराज थे कि आंध्र प्रदेश में भाजपा नेता विनायक चतुर्थी के नाम पर धार्मिक राजनीति कर रहे हैं। माकपा नेता ने कहा कि अगर कोरोना के मामले बढ़ते हैं तो क्या भाजपा नेताओं को जवाबदेह ठहराया जाएगा।

केंद्र सरकार ने कहा है कि कोरोना थर्ड वेव का खतरा आसन्न है, साथ ही बीजेपी शासित राज्यों में भी पाबंदियां लगाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा नेता ऐसे काम कर रहे हैं जैसे हमारे लिए धार्मिक राजनीति महत्वपूर्ण है। इस बीच, राज्य के बंदोबस्ती मंत्री वेल्लमपल्ली श्रीनिवास ने भाजपा नेताओं से धार्मिक राजनीति से दूर रहने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि विनायक चतुर्थी समारोह पर निर्णय केंद्र के निर्देश के साथ लिया गया था।

दूसरी ओर, आंध्र प्रदेश भाजपा कैडर ने मंडलों में गणेश चतुर्थी समारोह की अनुमति की मांग को लेकर राज्य के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया है। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट और अन्य सरकारी कार्यालयों में विरोध प्रदर्शन किया। विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा, मछलीपट्टनम, गुंटूर, ओंगोल और कडप्पा में कलेक्ट्रेट और सब-कलेक्टर को घेरने के प्रयास किए गए।

ऐतिहासिक जीत: 50 साल बाद Kennington Oval में भारत ने जीता चौथा टेस्ट मैच

कंटीले तारों के बीच से भारत में दाखिल हो रहा था पाकिस्तानी युवक, BSF ने दबोचा

भारत के सकल घरेलू उत्पाद में इतने प्रतिशत की हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -