नौकरशाहों पर टिप्पणी के बाद उमा भारती ने कहा - अपनी भाषा में करेंगी ' सुधार'
नौकरशाहों पर टिप्पणी के बाद उमा भारती ने कहा - अपनी भाषा में करेंगी ' सुधार'
Share:

भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को पत्र लिखकर कहा है कि वह अपनी भाषा में सुधार करने वाली है। नौकरशाही के विरुद्ध उमा भारती की आलोचनात्मक टिप्पणियों वाला एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, दिग्विजय सिंह ने उन्हें कम बोलने के लिए कहने के लिए उनकी निंदा की थी, जबकि उन्होंने खुद नौकरशाहों के विरुद्ध “अत्यधिक आपत्तिजनक” शब्दों का उपयोग किया था।

जहां इस बारें में उन्होंने अपनी टिप्पणियों पर उनसे माफी मांगने की भी मांग कर दी है। मंगलवार को भारती ने सिंह को लिखे एक संक्षिप्त पत्र में बोला है कि  “मैं अपने ही शब्दों से बहुत आहत हूं। मैं आपको (सिंह) बार-बार कहता था कि आप मध्यम भाषा का प्रयोग नहीं करते हैं … मैं अब से अपनी भाषा में सुधार करूंगी, अगर तुम वही कर सकते हो, फिर करो।”

उन्होंने कांग्रेस नेता को लिखे अपने पत्र में महाकाव्य ‘रामायण’ के एक ‘चौपाई’ (कविता) का भी हवाला दिया। नौकरशाही के विरुद्ध भारती की आलोचनात्मक टिप्पणियों वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के उपरंत, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सोमवार को भोपाल में अपने घर पर OBC के प्रतिनिधियों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बातचीत के दौरान अभद्र भाषा का उपयोग पर खेद जता दिया है।

'देश की बेटियों' के लिए खुशखबरी, इसी साल से NDA परीक्षा में होगी महिलाओं की एंट्री

इंटरनेट पर छाई इलियाना डिक्रूज की तस्वीर, नरगिस फाखरी ने किया यूँ रिएक्ट

ग्लोबल पीस सेंटर के अध्यक्ष मौलाना कलीम गिरफ्तार, धर्मांतरण के लिए हवाला फंडिंग का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -