इन ऍप का इस्तेमाल करके आप पा सकते है अंजान कॉल से छुटकारा
इन ऍप का इस्तेमाल करके आप पा सकते है अंजान कॉल से छुटकारा
Share:

जब भी किसी के पास अननोन नंबर से फोन आता है तो सभी यह सोचने लगते है कि यह किसका फोन है. यूजर्स के मन में बहुत सी बातें आने लग जाती है. अननोन कॉल से हर कोई परेशान रहता है. गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे बहुत से ऍप मौजूद है जो यूजर की इस परेशानी को दूर कर सकते है. अगर यूजर के पास इंटरनेट डेटा नही है तब भी यह ऍप आपको अननोन नंबर की जानकारी देता है.

Mobile Number Locator

यह ऐसा ऍप है जो यूजर के पास नेट नही होने पर भी काम करता है. इससे इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल के कॉलर लोकेशन की डिटेल पता कर सकते है. इस ऍप का इस्तेमाल करके आप आइएसडी कॉल की लोकेशन के साथ बाकी की जानकारी भी निकाल सकते है. इसे यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते है.

Incoming Caller Name Announcer

इस ऍप का इस्तेमाल करके कॉलर का नाम पता कर सकते है जब भी कॉल आता है यह ऍप कॉलर का नाम बोलकर बताता है. अगर आपने किसी का नंबर सेव करके नही रखा है तो यह ऍप उनका नंबर बताता है. इस ऍप का इस्तेमाल करके आप उस नंबर को ब्लॉक भी कर सकते है.

Truedialer

जिस कम्पनी ने ट्रूकॉलर बनाया है उसी ने इस ऍप को भी डेवलप किया है. इस ऍप से आप कॉलर का फोटो भी देख सकते है. इस ऍप में दो अरब फोन नंबर मिलेंगे जो इसके डाटाबेस में सेव करके रखे गए है. इस ऍप को गूगल प्ले से फ्री में डाउनलोड कर सकते है.

Mobile Number Locator

इस ऍप का इस्तेमाल करके आप अननोन कॉलर के टेलिकॉम ऑपरेट और यह किसके नाम पर रजिस्टर है इसके बारे में पता कर सकते है. इस ऍप में आपको 3D मैप का भी फीचर मिलेगा. आपके फोन पर जितने भी कॉल आये है उनकी लिस्ट भी देख सकते है.

Whos call

इस ऍप का निर्माण लाइन कम्पनी ने किया है. इसका इस्तेमाल करने पर कॉल डिटेल तो पता चलती ही है साथ ही रिपोर्ट और टैग्स की भी जानकरी दी जाती है. इसका इस्तेमाल करके यूजर्स एसएमएस को भी ब्लॉक कर सकते है. इस ऍप को भी गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -