YSRCP ने कहा- "मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के अनुयायी उनके खिलाफ..."

ओंगोल: प्रकाशम जिले में, वाईएसआरसीपी नेताओं ने जिले के विभिन्न स्थानों पर जनाग्रह दीक्षा में भाग लिया और चेतावनी जारी की कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के प्रशंसक और अनुयायी उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए टीडीपी नेताओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे। ओंगोल में कलेक्ट्रेट में जनाग्रह दीक्षा में बोलते हुए, ऊर्जा मंत्री बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी ने मुख्यमंत्री पर टीडीपी नेता कोमारेड्डी पट्टाभि की टिप्पणी की निंदा की।

उन्होंने आरोप लगाया कि यह TDP अध्यक्ष थे जिन्होंने पट्टाभि को जगन मोहन रेड्डी पर अपमानजनक टिप्पणी करने का निर्देश दिया था ताकि उनके प्रशंसकों की कड़ी प्रतिक्रिया हो सके। उन्होंने चंद्रबाबू नायडू द्वारा 36 घंटे की दीक्षा का उपहास किया और इसे एक दिखावा बताया। उन्होंने कहा कि टीडीपी अध्यक्ष अपने राजनीतिक फायदे के लिए जाति और धर्म का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि जगन मोहन रेड्डी के करोड़ों अनुयायी हैं और वह हर बार तेदेपा नेताओं द्वारा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर चुप नहीं रह सकते।

ZP अध्यक्ष बुचेपल्ली वेंकयम्मा, गिद्दलुर विधायक अन्ना रामबाबू, पूर्व विधायक बुचेपल्ली शिवप्रसाद रेड्डी, मेयर गंगादा सुजाता, और अन्य ने भी इस कार्यक्रम में बात की और टीडीपी नेताओं को चेतावनी दी कि उनके द्वारा की गई हर टिप्पणी पर वाईएसआरसीपी की प्रतिक्रिया होगी। दीक्षा दारसी में विधायक मददिसेट्टी वेणुगोपाल, चिराला करणम वेंकटेश, डॉ वरिकुथी अमृतापानी और अमांची कृष्ण मोहन, मद्दीपाडु विधायक टीजेआर सुधाकर बाबू, पीडीसीसी बैंक के अध्यक्ष डॉ मदसी वेंकैया द्वारा कोंडापी, परचुरू में रवि रामनाथम बाबू और अन्य स्थानों पर सामूहिक सभा आयोजित की गई। 

जानिए कौन-सी टीम जीतेगी 'T20 विश्व कप'? ब्रेट ली ने की भविष्यवाणी

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले में कौन होगा Winner ? जानिए क्या बोले गावस्कर

अक्षय कुमार संग नाचते-नाचते रणवीर सिंह ने मार लिया गलत जगह हाथ, दर्द से हुआ बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -