यहां रिलीज होगा भोजपुरी स्टार समर सिंह का लोकगीत

यहां रिलीज होगा भोजपुरी स्टार समर सिंह का लोकगीत

भोजपुरी सिनेमा ने संपूर्ण भारत में अपनी अलग पहचान बना ली है. भोजपुरी ​गीत यूट्यूब पर बहुत धमाल मचा रहे है. बता दे कि संगीत जगत में अपनी गायकी से बुलंदी का परचम लहरा रहे यूट्यूब किंग व सिनेस्टार समर सिंह का पहली बार निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड से म्यूजिक कंपनी से लोकगीत रिलीज होने वाला है. सावन का महीना और खेतों में रोपनी के समय में समर सिंह का लोकगीत आना बहुत अच्छी बात हैं. रिलीज होने जा रहे इस लोकगीत का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

पराठे देख खुद को काबू नहीं कर पाती है तमन्ना भाटिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निरहुआ इंटरटेनमेंट प्रा.लि. प्रस्तुत यह लोकगीत का शीर्षक मेढ़ छटवा है. स्वर समर सिंह व कविता यादव का है. गीतकार आलोक यादव, संगीतकार एडीआर आनंद व आलोक-मनोज हैं. इस गाने की रिकॉर्डिंग सम्राट स्टूडियो, वाराणसी में किया गया है. रिकॉर्डिस्ट प्रिंस विश्वकर्मा हैं. निर्देशक सुनील बाबा, कोरियोग्राफर संदीप राज, डीओपी नित्या, एडीटर पप्पू वर्मा, मैनेजर अफजल शाह हैं. परिकल्पना पंकज सोनी का, टीम रामप्रवेश सुधीर की है.

टॉलीवुड फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में अपना लक आजमाना चाहती है ये अभिनेत्रियां

अगर आपको नही पता तो बता दे कि समर सिंह मधुर गायन शैली में गाये हुए निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड म्यूजिक कंपनी से निरहुआ इंटरटेनमेंट प्रस्तुत बैक टू बैक सौ गाने रिलीज होंगे. इतना ही नहीं समय-समय पर एक से बढ़कर एक अच्छे गानों के ऑडियो वीडियो संगीतप्रेमियों देखने व सुनने को मिलेंगे. समर सिंह का देसी अंदाज में गाना और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड का साथ आने वाले समय में वाकई बड़ा धमाल मचाने वाला होगा.

65 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए पोकुरी रामा राव

क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव की अफवाह पर राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुपी

तमिलनाडु सीएम से अनुरोध करती नज़र आई वरलक्ष्मी सरथकुमार, जानिए क्यों