फोल्ड होने वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच हुआ

लॉस वेगास : लो भाई अब मार्केट में अब फोल्ड होने वाला स्कूटर भी आ गया है. और इस निराले स्कूटर की कीमत किसी भी लग्जरी गाड़ी से कम नहीं है. लॉस वेगास में चल रहे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 2018 में यूजेट कंपनी ने इस स्कूटर दुनिया को दिखाया है. स्कूटर के खास फीचर्स को जानिए.

इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 125 किलोमीटर चक चलाया जा सकता है. इस स्कूटर के 80 किमी रेंज के स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 6.16 लाख रुपये है. जबकि 160 किमी रेंज की कीमत 7.04 लाख रुपये है. इस स्कूटर में 3 राइडिंग मोड्स- ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट दिये गये हैं. इस स्कूटर की कीमत 8 लाख रुपये के करीब है. स्कूटर में लगी इलेक्ट्रिक मोटर 5.44bhp की पावर और 90Nm का टॉर्क जनरेट करती है. स्कूटर में जीपीएस, वाईफाई और ब्लूटूथ से लेस है. कंपनी के अनुसार घंटे बार चार्ज पर यह स्कूटर 72 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

यूरोप में इस स्कूटर की सेल स्टार्ट हो चुकी है. साथ ही कंपनी जल्द ही एशिया में भी यह स्कूटर पेश करने वाली है.बदलती दुनिया में ऑटो इंडस्ट्रीज में रोज नए नए बदलाव हो रहे है और हर दूसरे दिन ऑटो कंपनियां कोई न कोई शानदार मॉडल लांच कर रही है. ऐसे में कार और बाइक लवर के लिए ऑप्शन की भरमार है. 

साल का सबसे बड़ा वाहन मेला ऑटो एक्सपो 2018

मर्सडीज़-बैंज़ की लाइन-अप में 10 इलैक्ट्रिक कारें

साल 2018 मे मारुती का क्या है प्लान ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -