उप्र : कोहरे ने ली 9 की जान, कई घायल
उप्र : कोहरे ने ली 9 की जान, कई घायल
Share:

लखनऊ उत्तर प्रदेश के चित्रकूट व बाराबंकी जनपद में गुरुवार की रात और शुक्रवार की सुबह कोहरे की वजह से दो बड़े सड़क हादसे हुए। दोनों जगहों पर हुए हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को लगने वाले अमावस्या मेले में शामिल होने के लिए कई श्रद्धालु गुरुवार रात में ही चित्रकूट रवाना हुए। देर रात रेलवे स्टेशन से कई श्रद्धालुओं को लेकर एक टेम्पो जा रहा था।

मंदाकिनी पुल के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने तेज कोहर की वजह से सामने से आ रहे टेम्पो में टक्कर मार दी। इस हादसे में टेम्पो में सवार 6 लोगों की तुरंत मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं दूसरी घटना घटी बाराबंकी के जैतपुर इलाके में हुई। इंदौलिया गांव के पास शुक्रवार सुबह बहराइच जनपद से आ रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर बबूल के पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार बहराइच निवासी तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने छानबीन के बाद हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -