दिल्ली में कोहरे और ठंड का कहर जारी
दिल्ली में कोहरे और ठंड का कहर जारी
Share:


नई दिल्ली: दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में कोहरे और ठंड का कहर जारी है.वहीं पूरा उत्तर प्रदेश जबरदस्त शीतलहर की चपेट में है. कहा जा रहा है कि दिल्ली से सटे नोएडा में दस जनवरी तक आठवीं तक के सभी स्कूल बंद करने के आदेश दे दिए गए है. बल्कि राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार और ओडिशा समेत समूचे उत्तरी और पूर्वी भारत में घना कोहरा छाया हुआ है. जिसके चलते परिवहन व्यवस्था चरमरा गई है जिसकी की वजह से कई ट्रेनें और फ्लाइट्स देरी से चल रही है और रद्द हुई हैं साथ ही जनजीवन भी प्रभावित हो रहा है.

वहीं मौसम विभाग की माने तो आज पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ जगहों पर घना कोहरा रह सकता है. साथ ही पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, नार्थ राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के निचले हिस्सों, नार्थ मध्य प्रदेश, सब हिमालयन वेस्ट बंगाल, असम, मेघालय, नागालैण्ड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के अलग-अलग इलाकों में  भी घना कोहरा छाया रहेगा.

पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, यूपी और बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छ्त्तीसगढ़, विदर्भ, झारखंड, गैंगटिक वेस्ट बंगाल, ओडिशा और तेलंगाना के अलग-अलग इलाकों में शीतलहर जारी रह सकती है. दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 18 डिग्री और न्यूनतम तामपान 7 डिग्री तक जा सकता है. ठंड और कोहरे की वजह से कई ट्रेनें और फ्लाइट्स देरी से चल रही है और रद्द हुई हैं.

लालू की किस्मत का फैसला अाज

हिमाचल प्रदेश में विधायक दल के नेता होंगे मुकेश अग्निहोत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -